KBC: अमिताभ बच्चन ने बताया अक्षय कुमार ने ‘वक्त’ के सेट पर खुद को लगा ली थी आग, दहल गए थे बिग बी!


नई दिल्ली: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अक्षय कुमार ने अपनी-अपनी फिल्मों में कई तरह के स्टंट किए हैं. उन्होंने स्टंट के चलते कई बार अपनी जान जोखिम में भी डाली है. ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati) के सेट पर होस्ट अमिताभ बच्चन ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ अपनी फिल्म ‘वक्त’ से जुड़ा एक हैरान कर देने वाला किस्सा सुनाया.

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, अमिताभ बच्चन ने बताया कि फिल्मों में स्टंट करते वक्त चीजें किस तरह बदल जाती हैं. बिग बी ने बताया कि निर्माता अब कॉन्ट्रैक्ट में उन सीक्वेंस को डाल देते हैं, जिन्हें अभिनेताओं को करने की अनुमति नहीं होती. उन्होंने कहा कि फिर भी कुछ अभिनेता खतरनाक स्टंट को करना चाहते हैं. उन्होंने उदाहरण के लिए अक्षय कुमार का नाम लिया.

अक्षय कुमार को बताया सच्चा ‘खिलाड़ी’
बिग बी ने कंटेस्टेंट को बताया, ‘इस बिल्डिंग से उस बिल्डिंग में कूद जाते हैं. ‘वक्त’ में खुद को आग लगा लेते हैं. हमने कहा कि क्या कर रहे हो यार और वे कहते हैं- हो जाएगा और बहुत खूबी से करते हैं.’ कंटेस्टेंट ने अक्षय को एक सच्चा ‘खिलाड़ी’ कहा और अमिताभ से उस समय के बारे में पूछा जब दोनों अभिनेताओं ने साल 2005 की फिल्म ‘वक्त’ में एक-साथ काम किया था.

अक्षय कुमार ने किया था खतरनाक स्टंट
बिग बी ने कंटेस्टेंट के सवाल का जवाब दिया कि वे उसी के बारे में बात कर रहे थे. अक्षय के पास एक सीन था, जिसमें उन्हें पूरे शरीर पर आग के साथ कुछ दूर तक भागना पड़ा था. अमिताभ ने फिर कंटेस्टेंट से कहा कि उन्हें अब खेल पर ध्यान देना चाहिए और शो को जारी रखना चाहिए.

Tags: Akshay kumar, Amitabh bachchan



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.