Koffee With Karan: तलाक के बाद भी आमिर खान को है किरण राव से खास लगाव, बोले- ‘वो-मैं हमेशा एक परिवार रहेंगे’


आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी मोस्टअवेटेड फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) के लेकर सुर्खियों में हैं. आज (3 अगस्त) को वह करण जौहर (Karan Johar) के शो कॉफी विद करण सीजन 7 (Koffee With Karan 7) में अपनी को-स्टार करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के साथ नजर आने वाले हैं. इस दौरान आमिर अपनी पूर्व पत्नियों के साथ अपनी समीकरण के बारे में बात करने वाले हैं. शो के 5वें एपिसोड में आमिर ने साझा किया कि तलाक के बाद भी किरण राव और रीना दत्ता के साथ उनका रिश्ता प्यार और सम्मान का है.

कॉफी विद करण (Koffee With Karan) में आमिर खान (Aamir Khan) एक बार फिर से अपने परिवार और अपनी पूर्व पत्नियों को साथ अपने समीकरण और संबंधों को लेकर बात करते नजर आए. करण के साथ खुलकर बातचीत के दौरान, आमिर ने साझा किया कि उनके रिश्ते में कोई ‘कठोर क्षण’ नहीं हो सकता है.

‘हम लोग हमेश परिवार ही रहेंगे’
अपनी दोनों पूर्व पत्नियों किरण राव और रीना दत्ता के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, मेरे मन में उन दोनों के लिए सर्वोच्च सम्मान. हम लोग हमेश परिवार ही रहेंगे. आमिर ने किरण राव के साथ शादी के बंधन में बंधने से पहले रीना दत्ता से शादी की थी.

हफ्ते में 1 बार दोनों पत्नियों से आज भी मिलते हैं आमिर
आमिर खान ने यह भी खुलासा किया कि लोग मानते हैं कि उनकी अपनी दोनों पत्नियों के साथ अब रिश्ते अच्छे नहीं हैं. लेकिन मैं बता दूं कि हम सभी सप्ताह में एक बार एक साथ मिलते हैं, चाहे हम कितने भी बिजी क्यों न हों. हमारे बीच आज भी एक-दूसरे के प्रति बहुत सच्ची देखभाल, प्यार और सम्मान है.

प्रोमो है सबूत, एंटरटेनिंग होगा एपिसोड
शो का जो प्रोमो रिलीज हुआ है, उसे देखने के बाद लगता है कि शो जबरदस्त एंटरटेनिंग होने वाला है. आमिर खान फुलऑन मूड में नजर आ रहे हैं. आमिर और करीना, करण जौहर की टांग खिचाई को मौका नहीं छोड़ने वाले हैं. आमिर ने करण जौहर को गेस्ट से पर्सनल सवाल पूछने पर ट्रोल करते नजर आएंगे. चैट शो में करण जौहर करीना से बच्चे होने के बाद क्वॉलिटी सेक्स के मिथ या सच होने पर सवाल पूछने वाले हैं, जिसका जवाब देकर उन्होंने फिल्ममेकर की बोलती बंद कर दी.

रैपिड फायर आ रहा है फैंस को पसंद
आपको बता दें कि कॉफी विद करण सीज़न 7 खास तौर से डिज्नी+ हॉटस्टार पर स्ट्रीम होता है, जिसमें नए गेम शामिल हैं, इसमें सबसे पसंदीदा रैपिड फायर शामिल है, जो प्रशंसकों को उनके पसंदीदा सितारों के करीब लाता है.

Tags: Aamir khan, Karan johar, Kareena Kapoor Khan, Laal Singh Chaddha





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.