Koffee with Karan: स‍िद्धार्थ मल्‍होत्रा और क‍ियारा आडवाणी जल्‍द देंगे शादी की Good News! शाह‍िद कपूर ने खोला राज


कॉफी विद करण सीजन 7 (Koffee with Karan 7) के प‍िछले एपिसोड में स‍िद्धार्थ मल्‍होत्रा (Sidharth Malhotra) और व‍िक्‍की कौशल (Vicky Kaushal) नजर आए थे और इस बार करण जौहर के सामने क‍ियारा आडवाणी (Kiara Advani) और शाह‍िद कपूर (Shahid Kapoor) बैठने वाले हैं. फिल्‍म ‘कबीर स‍िंह’ की ये सुपरह‍िट जोड़ी एक-दूसरे के साथ तो इस शो में काफी मस्ती करते हुए नजर आएगी. साथ ही शाह‍िद कपूर एक ऐसा राज खोलने वाले हैं, ज‍िसे सुनकर क‍ियारा और स‍िद्धार्थ के फैंस की खुशी का ठ‍िकाना ही नहीं रहेगा. जी हां, क‍ियारा और स‍िद्धार्थ ज‍िन्‍होंने अभी तक दुनि‍या के सामने अपने र‍िश्‍ते को नहीं स्‍वीकारा है, उस जोड़ी की शादी की खबर इस साल ही फैंस को म‍िल सकती है. ये हम नहीं, बल्कि शाह‍िद कपूर ने ही ये राज खोला है.

कॉफी व‍िद करण के नए एप‍िसोड का प्रोमो सामने आया है, ज‍िसमें करण जौहर एक बार फिर क‍ियारा आडवाणी से उनके और स‍िद्धार्थ मल्‍होत्रा के र‍िश्‍ते से जुड़ी बातें खुलवाने की कोशिश करते हुए नजर आ रहे हैं. लेकिन जहां पिछले एपिसोड में स‍िद्धार्थ ने काफी बातों को टाल द‍िया वहीं क‍ियारा अपने र‍िश्‍ते को ‘वेरी गुड फ्रेंड्स से ज्‍यादा’ बताती नजर आ रही हैं.

इतना ही नहीं प्रोमो के आखिर में शाहिद कपूर क‍ियारा को इशारा करते हुए ये कहते द‍िख रहे हैं, ‘इस साल के अंत तक एक बड़े एनाउंसमेंट के लिए तैयार रह‍िए और ये क‍िसी फिल्‍म से जुड़ा नहीं होगा…’ अब शाह‍िद का ये कमेंट स‍िड-क‍ियारा के फैंस को एक्‍साइटेड करने के ल‍िए काफी है.

स‍िद्धार्थ मल्‍होत्रा और क‍ियारा आडवाणी फिल्‍म ‘शेरशाह’ में पहली बार साथ नजर आए थे. इस जोड़ी के बीच कनेक्‍शन को लेकर फैंस में हमेशा ही एक्‍साइटमेंट बना रहता है, लेकिन इन दोनों ने अपने र‍िश्‍ते पर कभी कुछ नहीं कहा. प्रोफेशनली बात करें तो क‍ियारा आडवाणी इन द‍िनों बॉलीवुड की सबसे सफल एक्‍ट्रेस रही हैं.  ‘भूलभुलैया 2’ से लेकर ‘कबीर सिंह’, ‘गुड न्‍यूज’ जैसी कई सुपरह‍िट फ‍िल्‍मों का ह‍िस्‍सा रह चुकी हैं.

Tags: Kiara Advani, Koffee with karan 6, Sidharth Malhotra



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.