Koffee With Karan: 12 की उम्र में आमिर खान को देख इशारा करती थीं करीना कपूर, एक्टर ने बताया किस्सा


करण जौहर ( Karan Johar) के चैट शो, ‘कॉफ़ी विद करण सीजन 7’ (Koffee With Karan season 7) के पांचवें एपिसोड में करीना कपूर खान ( Kareena Kapoor Khan) और आमिर खान (Aamir Khan) ने शिरकत की. वे पहली बार शो में एक साथ दिखाई दिए और अपनी आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का भी प्रमोशन किया.

आपको बता दें कि यह दूसरी बार होगा जब आमिर और करीना बड़े पर्दे पर जादू बिखेरेंगे. इससे पहले ये जोड़ी फिल्म ‘3 इडियट्स’ में देखी गई थी.

एपिसोड के दौरान आमिर और करीना ने होस्ट करण जौहर के साथ मजेदार बातचीत की.एक सेगमेंट के दौरान, करीना ने आमिर से अपने बारे में फर्स्ट इम्प्रेशन के बारे में सवाल किया. इस जवाब देते हुए आमिर ने कहा, “मेरी फर्स्ट इम्प्रेशन यह थी कि यह वास्तव में 12 साल की प्यारी लड़की थी जो ‘अंदाज़ अपना अपना’ के सेट पर बैठी थी. वह लोलो ( करिश्मा) के साथ आती थी और वह हमें इशारा करती थी. तो, यह मेरी आप पर फर्स्ट इम्प्रेशन है.”

आपको .याद दिला दें कि ‘अंदाज़ अपना अपना’ 1994 में रिलीज़ हुई थी और इसमें आमिर खान, सलमान खान, करिश्मा कपूर और रवीना टंडन ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं.

‘लाल सिंह चड्ढा’ के लिए पहली पसंद नहीं थीं करीना
इसके अलावा आमिर ने खुलासा किया कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ में लीड एक्ट्रेस रोल निभाने के लिए करीना उनकी पहली पसंद नहीं थीं क्योंकि उन्हें एक यंग चेहरे की तलाश थी. एक सेगमेंट के दौरान, फिल्म के बारे में बात करते हुए, करण जौहर आमिर खान से पूछते हैं, “करीना आपकी पहली पसंद नहीं थी, है ना?”

आमिर खान ने जवाब देते हुए कहा, “नहीं, क्योंकि हम वास्तव में एज ग्रुप के बारे में सोच रहे थे. दोनों किरदारों का जीवन के 18 से 50 साल तक का सफर है. शुरू में हमने सोचा था कि बुढ़ापा जितना कम होगा, उतना ही अच्छा होगा-इसलिए केवल मुझे ही उम्र कम करनी चाहिए. हम 25 के एज ग्रुप को देख रहे थे. ताकि एक्ट्रेस छोटी और बड़ी दिख सके.

करीना के अलावा किसी और की कल्पना नहीं कर सकता
शो के दौरान आमिर खान ने खुलासा किया कि फिल्म के कास्टिंग डायरेक्टर ने कुछ नई एक्ट्रेस का जिक्र किया जो न्यू कमर थीं. उन्होंने हमें उसका वीडियो दिखाया. उस ऐड में करीना भी थीं. अद्वैत और मैं देख रहे थे .हम किसी और के लिए वीडियो देख रहे थे. और वह लड़की भी बहुत अच्छी थी लेकिन उसमें करीना को देखा तो हम करीना में खो गए.

वह आगे बताते हैं कि हम दोनों ने एक दूसरे की तरफ देखा और कहा करीना. हमने उसके बारे में मूल रूप से नहीं सोचा था क्योंकि हमने 25 साल की एक्ट्रेस के बारे में सोचा था. हम उस 25 में फंस गए थे जो एक बेवकूफी थी. वह भी मेरे साथ और जो कुछ भी आवश्यक है, उसके साथ उम्र कम हो सकती है और मुझे बहुत खुशी है कि हमने वह एड देखा क्योंकि मैं करीना के अलावा इस भूमिका में किसी और की कल्पना नहीं कर सकता. ”

Tags: Aamir khan, Karan johar, Kareena kapoor, Kareena Kapoor Khan



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.