Koffee With Karan 7: आमिर खान-करीना कपूर के आने से पहले करण जौहर ने आधी रात को लिखा सीक्रेट नोट, हुआ वायरल


बॉलीवुड डायरेक्टर, प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) इन दिनों अपने चैट शो ‘कॉफी विद करण -7’ (Koffee With Karan 7) को लेकर खबरों में बने हुए हैं. उनके शो का पांचवा एपिसोड आने वाला हैं, जिसमें एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) के साथ एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) दिखने वाले हैं. इस शो में दोनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) का प्रमोशन करेंगे. शो का प्रोमो सामने आ चुका है. यह एपिसोड कल यानी गुरुवार को स्ट्रीम हो जाएगा. शो के स्ट्रीम होने से पहले करण जौहर (Karan Johar) ने अपने इंस्टाग्राम पर दो सीक्रेट नोट शेयर किया है. करण के इस नोट्स को देखने के बाद उनके फैंस काफी हैरान हैं.

करण जौहर ने अपने दोनों क्रिप्टिक नोट को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. जिसे देखकर लग रहा है कि उन्होंने ये पोस्ट आधी रात को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. उन्होंने अपने पहले क्रिप्टिक नोट में लिखा, “संवेदनशीलता एक दोतरफा रास्ता है…”.

@karanjohar Instagram Printshot

नोट्स को लेकर परेशान हुए फैंस
उन्होंने दूसरे क्रिप्टिक नोट में हिंदी में लिखा, “हर ज़ख्म पर मरहम लगाओगे तो मोहब्बत क्या खाओगे.” करण का दोनों सीक्रेट नोट्स सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. उनके फैंस ये जानने के लिए बेताब हो गए हैं कि उन्होंने इस तरह का नोट क्यों लिखा? इसके साथ ही उनके चाहने वाले ये जानना चाह रहे हैं कि निर्देशक के साथ क्या हुआ? हालांकि अभी करण के इस नोट्स को लेकर तक कोई खास जानकारी सामने नहीं आई है.

@karanjohar Instagram Printshot

 कर रहे हैं निर्देशन की दुनिया में वापसी
अब काम की बात करें तो, चैट शो ‘कॉफी विद करण -7’ के अलावा करण जौहर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम’ फाइनल रैप में भी बिजी हैं. इस फिल्म के जरिए करण करीब 12 साल बाद एक बार फिर से निर्देशन की दुनिया में वापसी कर रहे हैं. इस फिल्म में लीड रोल में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह हैं. इन दोनों के अलावा शबाना आजमी और धर्मेंद्र और जया बच्चन भी अहम रोल में देखे जाएंगे. फिल्म को इशिता मोइत्रा, शशांक खेतान और सुमित रॉय ने लिखा है.

Tags: Aamir khan, Karan johar, Kareena kapoor



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.