Koffee With Karan 7: आल‍िया भट्ट के रोल के लिए कृति सेनन दिया था अपना पहला ऑडिशन! पढ़ें क्‍यों हुई र‍िजेक्‍ट?


कॉफी विद करण के सीजन 7 (Koffee With Karan 7) के नए एपिसोड में एक ऐसी जोड़ी नजर आने वाली है ज‍िसने बॉलीवुड में एक साथ डेब्‍यू क‍िया. इस सीजन के 9वें एपिसोड में काउच पर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और कृति सेनन (Kriti Sanon) जोड़ी नजर आने वाली है. यह जोड़ी अपने बारे में कई सारी बातें करती और कई अहम सवालों का जवाब देती नजर आएगी. वहीं टाइगर श्रॉफ इन दिनों एक्‍ट्रेस द‍िशा पाटनी से हुए ब्रेकअप के कारण सुर्खियों में हैं. अब देखना है कि क्‍या टाइगर इस शो में अपनी लव-लाइफ के बारे में भी कुछ खुलासे करते द‍िखेंगे, क्‍योंकि करण जौहर के इस काउच पर गेस्‍ट अक्‍सर द‍िल की बात बयां करते द‍िखते हैं.

कृति और टाइगर वाले इस शो का प्रोमो सामने आया है, ज‍िसमें फिल्‍म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के बारे में कई अनजाने फैक्ट्स सामने आने वाले हैं. बता दें कि ‘स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के न‍िर्देशक करण जौहर हैं और इसी फिल्‍म में टाइगर श्रॉफ नजर आ चुके हैं. लेटेस्ट एपिसोड में करण ने बताया कि कैसे फिल्म ने एक और स्टार कृति सेनन के भाग्य पर फैसला किया था. एक्टर ने रिवील किया कि कैसे SOTY उनका पहला फिल्म ऑडिशन था.

उन्होंने कहा, “यह सही था जब मैंने मॉडलिंग शुरू की थी. यह मेरे करियर का पहला फिल्म ऑडिशन था और मुझे बहारा और वेक अप सिड के कुछ सीन्स पर डांस करने के लिए कहा गया था. मैं तब बहुत बुरी थी.’ उन्होंने यह भी मेंशन किया कि वह फिल्म के लिए तैयार नहीं थी और उस फिल्म की लीड एक्ट्रेस आलिया भट्ट के प्रति कोई कठोर भावना नहीं रखती थी.

वहीं कृति सेनन इस शो के प्रोमो में कहते हुए नजर आ रही हैं कि टाइगर को डेट करना काफी मुश्किल है, क्‍योंकि वह काफी फ्ल‍िप करते हैं.

देखना है कि इस बार के एपिसोड में और क्‍या क्‍या राज खुलते हैं और सामने आते हैं.

Tags: Alia Bhatt, Karan johar, Kriti Sanon



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.