Koffee With Karan 7: करण जौहर के शो में आएंगी शाहरुख खान की वाइफ गौरी! बेटे आर्यन के ड्रग्स केस पर तोड़ेंगी चुप्पी?


Koffee With Karan 7: बॉलीवुड के फेमस फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) इन दिनों अपने टॉक शो ‘कॉफी विद करण ‘ (Koffee Wid Karan) को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. इसी बीच खबर है कि करण के सामने आने वाले एपिसोड में अब इस शो के काउच पर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) को देखा जा सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो गौरी अपने बेटे आर्यन खान के ड्रग्स केस को लेकर बातें कर सकती हैं. इसके अलावा कहा तो ये भी जा रहा कि शो में गौरी अपनी अजीज दोस्त भावना पांडे (Bhavna Pandey) और महीप कपूर (Maheep Kapoor) के साथ इस शो पर नजर आ सकती हैं.

आपको बता दें कि ‘कॉफी विद करण ‘ का सातवें सीजन Disney+Hotstar पर स्ट्रीम हुआ. शो का पहला एपिसोड काफी शानदार रहा. शो में पहले गेस्ट के रूप में अपकमिंग फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) की जोड़ी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) शरीक हुए थें.वहीं आने वाले दूसरे एपिसोड में सारा अली खान (Sara Ali Khan) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) एक साथ देखी जाएंगी. शो का नया प्रोमो रिलीज कर दिया है, जिसमें सारा-जाह्नवी एक साथ करण के सवालों का जवाब देते हुए देखा गया.

बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी को लेकर कर सकती हैं बात
करण जौहर के शो में गौरी खान के शामिल होने की खबरों पर ‘बॉलीवुडलाइफ’ की रिपोर्ट मानें तो वह गौरी अपनी पर्सनल-प्रोफेशन लाइफ से लेकर अपने बेटे की गिरफ्तारी की वजह से उनके परिवार में जो भी परेशानियों हुईं, उसके बारे में बात कर सकती हैं.आपको जानकारी के लिए आपको ये भी बता दें कि करण जौहर एक्टर शाहरुख खान और गौरी खान के एक करीबी दोस्त हैं. वहीं गौरी खान को अपनी बड़ी बहन मानते हैं. ऐसे में फैंस इस खबर को सुन बेहद एक्साइटेड हैं.

आर्यन खान जब ड्रग्स केस में हुए गिरफ्तार
गौरतलब है कि, आर्यन खान को अक्टूबर 2021 में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था. जब उन्होंने कथित तौर पर मुंबई से गोवा-जाने वाले एक लक्जरी क्रूज पर छापा मारा था. हालांकि, आर्यन अब इस मामले में आरोपी नहीं हैं और न ही उनके खिलाफ कोई जांच चल रही है. मुंबई की एक विशेष अदालत ने 13 जुलाई 2022 आर्यन का पासपोर्ट वापस करने का भी निर्देश दे दिया था.

Tags: Actor Shahrukh Khan, Gauri khan, Karan johar, Shahrukh khan



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.