‘Koffee With Karan-7’ के शुरू होने से पहले करण जौहर ने किया सवाल, बोले- आप बॉलीवुड से नफरत कैसे कर सकते हैं?


Karan Johar Popular Show Koffee With Karan Season 7: करण जौहर की पॉपुलर चैट शो ‘कॉफी विद करण’ का सातवां सीजन (Koffee With Karan S7) आज 7 जुलाई 2022 से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने जा रहा है. इस सीजन के पहले एपिसोड में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट पहले गेस्ट हैं. करण के इस शो को लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त क्रेज बना हुए हुआ है. अब देखना होगा कि रणवीर सिंह और आलिया भट्ट आज करण के सामने क्या-क्या खुलासे करने वाले हैं. हालांकि कॉफी विद करण’ के स्ट्रीम होने से पहले करण ने शो से लेकर, नेपोटिज्म, सोशल मीडिया ट्रोलिंग और ‘बॉलीवुड के खिलाफ नफरत’ के बारे में खुलकर बातें की और लोगों से सवाल पूछा कि आप ये सब कैसे कर सकते हैं?

आपको बता दें कि ‘कॉफी विद करण’ को करण जौहर होस्ट करते हैं. इस शो के 6 सक्सेसफुल सीजन हो चुके हैं और अब सातवें सीजन का काउंटडाउन शुरु हो चुका है. शो की सबसे मजेदार ये है कि जहां इस शो में कई बड़े सेलेब्स शो में आकर करण के अटपटे सवाल का जवाब देकर विवादों में फंस जाते हैं. इसके बाद सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल होते हैं. वहीं बीते कई सालों से करण खुद भी इस शो को लेकर विवादों में रहे. अब इन्हीं सब को लेकर करण ने पीटीआई से बातें की. उन्होंने बातचीत में खुद ही बॉलीवुड के खिलाफ नफरत पर भी सवाल उठाया और लोगों से  पूछा, “आप अचानक बॉलीवुड से नफरत कैसे कर सकते हैं, जिसे आप 100 से अधिक वर्षों से प्यार करते हैं?”

कभी भी नेगेटिव वेव से नहीं हुए परेशान
पीटीआई रिपोर्ट के अनुसार, एक सवाल का जवाब देते हुए करण ने ये दावा किया कि वह कभी नेगेटिव वेव से परेशान नहीं हुए क्योंकि उन्हें पता है कि ये सब जल्द ही खत्म हो जाएगा. उन्होंने कहा कि नफरत सिर्फ लोगों की अपनी कुंठाओं और गुस्से से उभरती है. हालांकि उन्हें उम्मीद है कि जाने पहचाने लोग और फेसलेस ट्रोल जो नेगेटिव और नफरत फैलाते हैं, वे उन्हें काटने के लिए वापस आएंगे.

‘कॉफी विद करण’ को बनाया गया टारेगट
आगे बातचीत में करण ने स्वीकार किया कि कुछ समय पहले बॉलीवुड के प्रति लोगों में काफी नफरत थी और  ‘कॉफी विद करण’ को इसका टारगेट बनाया गया. उन्होंने कहा, “एक समय में बॉलीवुड के प्रति बहुत अधिक नफरत थी. हर कोई सोशल मीडिया के जरिए अपना नफरत दिखा रहा था और ‘कॉफी विद करण’ को टारेगट कर रहा था.लेकिन मुझे तब भी पता था कि यह सब जल्द ठीक हो जाएगा है.

वह कहते हैं कि वो जो भी चीजें थी वह वास्तविक नहीं थी. अगर वो चीजें सच होती तो Disney+ Hotstar शो क्यों करना चाहता? अभिनेता शो में क्यों आना चाहेंगे? मुझे अभी भी इसे करने में दिलचस्पी क्यों होती? मुझे लगता है कि हम सब जुड़ें थे और इसलिए हमने महसूस किया कि वह सब नेगेटिव जोक्स ही था, वह केवल मृगतृष्णा थी जो वास्तव में बिलकुल भी मौजूद नहीं थी.”

Tags: Karan johar, Koffee with karan 6, Television





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.