koffee with karan-7: रणबीर की एक्स गर्लफ्रेंड्स से प्यार करती हैं आलिया? करण जौहर के सामने किया मजेदार खुलासा


करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan) का आगाज हो चुका है. शो का सातवां सीजन इस बार Disney+Hotstar पर स्ट्रीम हुआ. जो बेहद ही शानदार रहा. शो में पहले गेस्ट के रूप में अपकमिंग फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) की जोड़ी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) शरीक हुए.

शो में दोनों ने करण के चटपटे सवालों का मजेदार जवाब दे कर दर्शकों का दिल जीत लिया. दोनों ने शादी के बाद अपनी लाइफ, दोस्ती, प्रपोजल, और सेक्स लाइफ के बारे में खुल कर बातें की. मजेदार बात ये रही कि शो के पहले एपिसोड में आलिया खुलासा ने किया कि वह अपने पति एक्टर रणबीर कपूर की सभी एक्स गर्लफ्रेंड के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं.

रैपिड फायर राउंड किया खुलासा
रैपिड फायर राउंड के दौरान, होस्ट करण जौहर ने आलिया से पूछा कि कौन-सा टाइटल उन्हें सबसे अच्छा लगेगा : ‘हाउ टू बेस्ट फ्रेंड्स विद योर एक्स’ या ‘हाउ टू बी फ्रेंड विद यू बॉयफ्रेंड’. आलिया ने दूसरा ऑप्शन चुना और कहा, “मैं और उनकी एक्स दोनों गुड फ्रेंड्स हैं और मैं उन दोनों से प्यार करती हूं. और वो भी हैं. हालांकि उनकी और भी हैं लेकिन मैं उन्हें नहीं जानती.

‘जी ले जरा’ में कैटरीना संग दिखेंगी आलिया
आपको बता दें कि आलिया को डेट करने से पहले, रणबीर कथित तौर पर दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ के साथ रिश्ते में थे. रैपिड फायर राउंड में करण के सवालों का जवाब देते हुए आलिया ने किसी का नाम नहीं लिया लेकिन उन्होंने यह क्लियर किया वह रणबीर एक्स दीपिका-कैटरीना के बारे में बात कर रही हैं.

करण के शो में आलिया ने जो कुछ भी कहा वह कहीं न कहीं सच भी हैं क्योंकि ऐसे में कई मौके आए हैं जब आलिया को कैटरीना के संग स्पेशल बॉन्डिंग शेयर करते हुए देखा गया. वहीं कई जगहों पर आलिया, दीपिका की भी तारीफ कर चुकी हैं. आपको ये भी बता दें कि आने वाले दिनों में आलिया को कैटरीना के संग फरहान अख्तर द्वारा निर्देशित फिल्म ‘जी ले जरा’ में एक साथ काम करते हुए देखा जाएगा.

Tags: Alia Bhatt, Deepika padukone, Karan johar, Katrina kaif, Ranbir kapoor, Ranveer Singh



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.