Koffee With Karan 7: रणवीर सिंह ने किया खुलासा- बोले,’रणबीर की फिल्म ‘बॉम्बे वेलवेट’ से मुझे बेवजह हटाया गया’


फिल्ममेकर करण जौहर(Karan Johar) के मोस्ट अवेटिड चैट शो कॉफी विद करण (Koffee With Karan) के सीजन 7 का प्रीमियर गुरुवार को हुआ. शो के पहले एपिसोड में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) एक साथ शामिल हुए. दोनों शो में अपनी-अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेनल लाइफ से जुड़े कई मजेदार खुलासे किये. जिसे देखकर दर्शक एक बार फिर से करण के इस चैट शो के दीवाने हो गए हैं. बता दें शो में रणवीर सिंह खुलासा किया कि उन्हें ‘बॉम्बे वेलवेट’ (Bombay Velvet) से ‘बेवजह हटा दिया गया’ था क्योंकि उनकी उन दोनों कोई स्टार वैल्यू नहीं थी.

बता दें कि ‘बॉम्बे वेलवेट’ साल 2015 में रिलीज हुई थी. फिल्म में लीड रोल में रणबीर कपूर और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा देखा गया था.बता दें कि इस फिल्म में करण जौहर और बॉम्बे वेलवेट में करण और एक्टर विक्की कौशल भी थे. फिल्म का निर्देशन अनुराग कश्यप ने किया था. यह फिल्म इतिहासकार ज्ञान प्रकाश की किताब ‘मुंबई फैबलस’ पर आधारित थी. हालांकि यह बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने में असफल रही.

करण ने खेला गेम

कॉफ़ी विद करण एपिसोड में, रणवीर और आलिया ने ‘कॉफ़ी बिंगो’ नामक एक गेम खेला.इस गेम में उन्हें कई तरह के बयानों के ऑप्शन में एक चूज करना था कि उन पर क्या लागू होता है. करण ने ऑप्शन दिया- ‘ डिडंट स्पीक टू माई पार्टनर फॉर ओवर ए वीक’ और ‘क्विकी इन वैनिटी वैन’.

स्टार वैल्यू ज्यादा नहीं थी

करण के सवालों का जवाब देने के लिए रणवीर ने ‘एक रोल के लिए रिजेक्ट कर दिया’ ऑप्शन चुना. तो करण ने उनसे पूछा कि क्या वह बॉम्बे वेलवेट का जिक्र कर रहे हैं. रणवीर ने क्लियर किया और कहा, ‘ मुझे रिजेक्ट नहीं किया गया’, वास्तव में लेकिन मुझे बेवजह (‘अनौपचारिक रूप) हटा दिया गया था क्योंकि उस समय मैं बजट को सही नहीं ठहरा सकते थे. मेरी स्टार वैल्यू ज्यादा नहीं थी, लेकिन चीजें बदल गई हैं.

Tags: Alia Bhatt, Karan johar, Ranbir kapoor, Ranveer Singh



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.