Koffee With Karan 7: सारा अली खान ने आलिया-रणबीर की इंटिमेट वेडिंग को बताया सस्ता? सुनकर जाह्नवी कपूर हुईं शॉक्ड


करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण सीजन 7’ (Koffee With Karan 7) का दूसरे एपिसोड भी काफी शानदार रहा. 14 जुलाई 2022 को सारा अली खान (Sara Ali Khan) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने शो में एक साथ शामिल हुईं. इन दोनों यंग स्टार ने अपनी पर्सनल, प्रोफेशनल लाइफ से लेकर अन्य चीजों को लेकर भी बिंदास बातें की और कई मजेदार खुलासे किए.

सारा और जाह्नवी ने ‘कॉफी विद करण सीजन 7’ काफी धांसू एंट्री की. दोनों का ग्लैमरस अवतार देखते ही बन रहा था. दोनों अपने-अपने आउटफिट में बेहद प्यारी लगीं. यूं तो करण ने दोनों से कई सीक्रेट सवाल किए और दोनों ने अपने-अपने अंदाज में बेहद बेबाकी के साथ उनके सवालों पर जवाब दिया. हालांकि एक सवाल पर सारा-जाह्नवी को एक साथ राजी होते देखा गया. वह सवाल आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की शादी से जुड़ा सवाल था.

सारा-जाह्नवी को पसंद आई आलिया-रणबीर की इंटिमेट वेडिंग
रैपिड-फायर राउंड के दौरान, करण जौहर ने जाह्नवी से पूछा, ” अपने अपनी शादी गोल्स के लिए किस बॉलीवुड वेडिंग एस्थेटिक के लिए जाना पसंद कीं? जाह्नवी ने जवाब दिया, “ श्योर रणबीर-आलिया. यह इतना हेल्दी,ऑसम होने के साथ ही साथ हार्ट टचिंग था कि खुशी के मारे मेरे आंसू निकल आए.”

इंटिमेट वेडिंग को बताया सस्ता?
जाह्नवी के बाद सारा ने भी कुछ ऐसा ही रिएक्शन देते हुए कहा, “मैं सहमत हूं, मुझे लगता है कि आलिया-रणबीर बहुत अच्छे थे. मुझे लगता है कि उन्हें भी ज्यादा पैसा खर्च नहीं करना पड़ा जो मुझे पसंद है. उन्हें विदेश और अन्य जगह नहीं जाना पड़ा बस उनकी बालकनी में हो गई. कितना प्यारा. मैं भी ऐसा करूंगी.” सारा का ये जवाब सुनकर जाह्नवी ने सारा को टोकते हुए कहा, ” तुमने दोनों की शादी को सस्ता कहा. ” आगे सारा, क्लियर करते हुए कहती हैं, “मैंने इसे सस्ता नहीं कहा, जबकि तुमने कहा कि यह सस्ता है. मैंने कहा कि मुझे यूरोप में नहीं है, बालकनी पसंद है, यह बहुत इंटिमेट वेडिंग”.

Tags: Alia Bhatt, Janhvi Kapoor, Karan johar, Ranbir kapoor, Sara Ali Khan



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.