Koffee With Karan 7: सैफ अली खान के लाडले इब्राहिम ने आलिया भट्ट को दिया बेहद प्यारा मैसेज, जानिए


‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan) एक ऐसा शो है जो हमेशा कॉन्ट्रवर्सी में रहता है और दर्शक इस शो को देखना काफी पसंद करते है. करण जौहर (Karan Johar) फिर से अपने शो ‘कॉफी विद करण’ सीजन 7 के साथ आ चुके हैं. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बतौर फर्स्ट गेस्ट बनकर इसके फर्स्ट एपिसोड को काफी दिलचस्प बना दिया. शो में आलिया भट्ट ने सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) का भी जिक्र किया है. आइये जानते है क्यों.

दरअसल हुआ यह की करण जौहर ने आलिया से पूछा कि ‘गंगूबाई काठियावाडी’ फिल्म को लेकर इंडस्ट्री में सबसे अच्छा कॉम्पलिमेंट किससे मिला है. करण के इस सवाल का जवाब देते हुए आलिया तुरंत सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान का नाम लिया और बताया कि उनका मैसेज सबसे अच्छा था.

जानिए क्या था वह मैसेज
आलिया ने कहा, वैसे तो ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के लिए हर किसी ने उनकी तारीफ की लेकिन उन्हें सबसे अच्छा मैसेज इब्राहिम का लगा. यहां तक वो इब्राहिम के बारे में बात करते हुए इतनी ज्यादा एक्साइटेड हो गईं कि उन्होंने  इब्राहिम द्वारा भेजे गए पूरा पढ़ डाला.

एक्ट्रेस की जमकर तारीफ
आलिया बताती हैं कि इब्राहिम ने मैसेज में लिखा था- आपको पर्सनली मैसेज भेजने के लिए मुझे समय निकालना पड़ा. मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि यह आप हो, मुझे हमेशा की तरह आपसे कुछ सीखने को मिलता है,आप बेहद शानदार हैं,आपने गंगूबाई का करैक्टर बहुत अच्छे से निभाया. आपको रानी के रूप में देखने के बाद और ‘गंगूबाई’ फिर देखा और ऐसा लगा कि आपके बारे में यह कहना सही होगा कि आप बेहद आसानी के साथ खुद को मोल्ड करने में काफी सक्षम हैं, बिल्कूल पानी की तरह जो किसी भी चीज में अपना आकर खुद बना लेता है. आप इस देश की बेस्ट एक्टर हो.

आलिया कहती है कि गंगूबाई काठियावाड़ी मेरी केरियर की सबसे बड़ी फ़िल्म थी. और गंगूबाई का रोल अदा करना मेरे लिए काफी चुनौतीपूर्ण था.

Tags: Alia Bhatt, Ibrahim Ali Khan, Karan johar, Ranveer Singh



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.