Koffee With Karan-7: सोनम कपूर ने प्रेग्नेंसी को बताया कठिन, ‘मॉम-टू-बी’ की बातें सुनकर अर्जुन ने लिए कुछ ऐसे मजे


करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो ‘कॉफ़ी विद करण सीजन 7’ (Koffee With Karan Season 7) का छठवें एपिसोड में बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) अपने कजिन एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) संग शामिल हुईं. इस दौरान ‘मॉम-टू-बी’ सोनम कपूर ने अपनी प्रेग्नेंसी से संबंधित कई सारे राज खोले और बताया कि उनकी प्रेग्नेंसी की शुरुआती दिन काफी मुश्किल थे.

आपको बता दें कि सोनम कपूर अपनी शादी के 5 साल बाद पहली बार मां बनने जा रही हैं. वह अपने पति आनंद आहूजा के साथ अपनी पहली प्रेग्नेंसी को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. मार्च 2022 में सोनम ने अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा किया था और तब से वह इस फेज को एंजॉय कर रहे हैं. इन दिनों सोनम मुंबई में हैं. अटकलों की मानें तो वह इसी महीने में कभी भी मां बन सकती हैं.

प्रेग्नेंसी को लेकर करण ने किया सवाल
बता दें कि ‘कॉफ़ी विद करण सीजन 7’ में होस्ट करण जौहर ने सोनम की प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल किया कि आपकी प्रेग्नेंसी कैसी थी और क्या आपको किसी परेशानी का सामना करना पड़ा? सोनम कपूर ने उन्हें जवाब देते हुए बताया कि पहले शुरुआती तीन महीने बेहद मुश्किल थे. हालांकि इसके बाद चीजें बदल गईं और यह अमेंजिग बन गया.

सोनम ने बताया तीन महीने कठिन थे
सोनम ने आगे कहा, शुरुआती के पहले तीन महीने एक तरह से कठिन थे, लेकिन मैं वास्तव में काफी एन्जॉय कर रही हूं. ” अर्जुन कपूर ने टोकते हुए कहा, ‘सिर्फ शब्द देने के लिए सोनम ने कहा कि हम फोटो क्लिक करेंगे और इसका मतलब है कि यह मुश्किल हो रहा है. जब मैंने कहा कि हम बाद में तस्वीरें लेंगे.

बता दें कि यहां अर्जुन अपनी बहन की टांग खिंचाई कर रहे हैं क्योंकि जब फोटो क्लिक करवाने की बातें आईं तो सोनम का कहा था है कि तस्वीरें पहले जरूरी हैं. हालांकि अर्जुन ने कहा कि हम बाद में तस्वीरें करेंगे. अभी के लिए, चलो बस शूट करते हैं.” यहां अर्जुन के कहने का मतलब यह था कि अगर सोनम फोटो क्लिक करने के ऑफर में देरी करती है, तो यह सीरियस है. सोनम की प्रेग्नेंसी पर अर्जुन के मजाकिया अंदाज देखकर करण और सोनम दोनों हंसने लगते हैं.

Tags: Arjun kapoor, Karan johar, Sonam kapoor



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.