Koffee With Karan Season -7 का हिस्सा बनेंगे ईशान खट्टर, अब करण जौहर को बताएंगे अनन्या पांडे संग ब्रेकअप का सच?


करण जौहर (Karan Johar) का चैट शो ‘कॉफी विद करण -7’ ( Koffee With Karan Season7) के आने वाले एपिसोड में बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) देखे जाएंगे. एक्टर ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर इस बारे में जानकारी दी. आपको बता दें कि अब तक शो का चार एपिसोड स्ट्रीम हो चुका है. बीते एपिसोड में ईशान खट्टर की एक्स गर्लफ्रेंड अनन्या पांडे ( Ananya Panday) साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) के साथ देखी गई थीं. अब इस शो में काउच पर ईशान खट्टर बैठे हुए देखे जाएंगे. इस दौरान वह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को बातें करेंगे इसके साथ ही करण के सवालों का जवाब दे कर दिलचस्प खुलासा भी करेंगे.

बता दें कि अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘कॉफी विद करण -7’ . फोटो में ईशान के लुक्स की बात करें वह ह्वाइट जींस और प्रिंटेड व्हाइट शर्ट में दिख रहे हैं. कैमरे के लिए पोज़ देते हुए उन्होंने अपनी कलाई पर एक चेन, अंगूठियां और ब्रेसलेट के साथ एक्सेसराइज किया.

(फोटो साभार @ishaankhatter/instagram)

फैंस हुए एक्साइटेड
एक्टर के इस कैप्शन में अनुमान लगाया जा रहा है कि वह जल्द ही इस शो का हिस्सा बनेंगे. हालांकि वह शो में किसके साथ शामिल होने वाले उन्होंने इस बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं हैं. लेकिन उनके पोस्ट ने फैंस का एक्साइटमेंट जरूर बढ़ा दी है.

आपको बता याद आना वाला एपिसोड काफी मजेदार हो सकता है क्योंकि बीते एपिसोड में जब एक्ट्रेस अनन्या पांडे ( Ananya Panday) शामिल हुई थीं तो करण ने उनसे ईशान संग अफेयर-ब्रेकअप को लेकर सवाल किया था. अब ऐसे में एक बार अटकलें लगाई जा रही हैं करण जौहर शो में अनन्या के बाद ईशान से दोनों की लव लाइफ औऱ अफेयर को लेकर सवाल कर सकते हैं.

जब करण ने अनन्या से किया ईशान को लेकर सवाल
शो में करण को ये करण जौहर बार-बार अनन्या पांडे से पूछते देखा गया कि तुमने ईशान को डेट किया और ब्रेकअप भी किया. बाद में अनन्या पांडे ने बताया कि ये मेरी अतीत की बातें हैं, जिस पर मैं ध्यान नहीं देना चाहती हूं और फिलहाल में सिंगल हूं. इस पर करण ने कहा कि मैं लोगों को बता दूं कि तुमने ईशान को डेट किया और किसी वजह से अब तुम दोनों अलग हो गए हो? इस पर एक्ट्रेस ने ईशारों ही ईशारों में जवाब और यूं ही टाल दी.

(फोटो साभार @ishaankhatter/instagram)

शो में इस सवाल को फिर पूछेंगे करण जौहर!
आपको बता दें कि ईशान-अनन्या को फिल्म ‘खली पीली’ में एक साथ देखा गया था. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों के अफेयर की अटकलें लगनी शुरू हुए थे. हालांकि इस दोनों ने कभी कुछ नहीं कहा लेकिन फिर बाद में इनके ब्रेकअप की खबरें जोर पकड़ने लगी थी.

Tags: Ananya Panday, Ishaan Khattar, Karan johar



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.