Koffee With Karan Season 7: जान्हवी कपूर ने खोले सारा अली खान के साथ ‘गोवा’ वाली ट्र‍िप के राज!


करण जौहर (Karan Johar) का चैट शो कॉफी विद करण सीजन 7 (Janhvi Kapoor) के पहले एपिसोड में रणवीर स‍िंह (Ranveer Singh) और आल‍िया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी शादी से लेकर अपनी आने वाली फिल्‍म तक पर बात करते हुए नजर आ चुकी हैं. पहले एपिसोड में लोगों ने काफी पसंद किया है और दूसरे एपिसोड में एक बार फिर एक नई ‘दोस्‍तों’ की जोड़ी आपको नजर आने वाली है. इस सीजन के दूसरे एपिसोड में बॉलीवुड की नई बेस्टीज सारा अली खान (Sara Ali Khan) और जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) एक साथ नजर आने वाली हैं. सारा और जाह्नवी की दोस्‍ती हाल ही में काफी सुर्खियों में आई थी, जब ये दोनों साथ में वेकेशन मनाते हुए देखी गईं. इनकी ये तस्‍वीरें सोशल मीड‍िया पर काफी वायरल हुई थीं.

हालांकि जाह्नवी और सारा अभी तक क‍िसी फिल्‍म में साथ नजर नहीं आई हैं, पर इनकी दोस्‍ती लोगों का खूब ध्‍यान खींच रही है. शो पर करण जौहर के सामने ये दोनों अपनी दोस्‍ती के कई राज खोलते हुए नजर आएंगी. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि कैसे दोनों स्टार्स एक दूसरी की पड़ोसी बनने के साथ ही एक दूसरे की दोस्त भी बन गई हैं.

जान्हवी कपूर ने शो पर बात करते हुए कहा, “हम गोवा में पड़ोसी थे और हमारा एक कॉमन फ्रेंड था. फिर एक दिन हम बात करने लगे. हमने सुबह 8 बजे तक बातें कीं.’ वहीं इस पर, सारा अली खान ने कहा कि उनकी बातचीत का ये सेशन पूरी रात बात करने के बाद खत्म हुआ. दोनों ने गोवा में अपने दो दिन के स्टे में वर्क, फैमिली और इंटरेस्ट को लेकर बात की और एक दूसरे के साथ बॉन्ड किया.

अपनी ट्रेवल स्टोरीज के किस्से सुनाते हुए जान्हवी कपूर ने याद किया कि कैसे वह डिज्नीलैंड की यात्रा के दौरान सारा से काफी इंप्रैस हो गई थीं. “उन्होंने हर लाइन तोड़ दी. मैं सोचती रही कि वह कितनी मस्त है. मैं ऐसा कभी नहीं कर पाती. उनकी वजह से मुझे इंतजार भी नहीं करना पड़ा. यह अब तक की सबसे अच्छी यात्रा थी.’

इस एपिसोड में सारा अपने ‘एक्‍स’ के बारे में भी बात करती नजर आएंगी. आपको बता दें कि जाह्नवी और सारा, दोस्‍त बनने से पहले एक ही एक्‍टर को डेट करने के ल‍िए भी सुर्खियों में रही हैं. सारा अली खान ने करण जौहर के इसी शो में कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) को अपना क्रश बताया था. सारा और कार्तिक फिल्‍म ‘लव आजकल 2’ में भी नरज आ चुके हैं. वहीं जाह्नवी और कार्तिक भी फिल्‍म ‘दोस्‍ताना 2’ में साथ काम करने वाले थे. करण जौहर और कार्तिक के बीच हुए मनमुटाव के बाद कार्तिक को इस फिल्‍म से बाहर कर दिया गया. जाह्नवी और कार्तिक के भी एक-दूसरे को डेट करने की खबरें थीं. जाह्नीव और सारा का ये मजेदार एपिसोड आप 14 जुलाई को शाम 7 बजे ड‍िज्‍नी प्‍लस हॉट स्‍टार पर देख सकते हैं.

Tags: Janhvi Kapoor, Koffee with karan 6, Sara Ali Khan



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.