Koffee With Karan Season 7: प्रेग्नेंट सोनम कपूर भईया अर्जुन कपूर के साथ करण जौहर के टॉक शो पर मचाएंगी धमाल!


सोनम कपूर (Sonam Kapoor) भी अपनी दोस्त करीना कपूर खान के नक्शेकदम पर चल रही हैं. खबर है कि प्रेग्नेंट सोनम ‘कॉफी विद करण 7’ (Koffee With Karan Season 7) पर नजर आने वाली हैं. सूत्रों के मुताबिक सोनम अपने भईया अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ चैट शो पर शिरकत करने वाली हैं, शो की दो दिन पहले ही शूटिंग हुई है. इससे पहले शो के 5वें सीजन में करीना भी प्रेग्नेंसी की हालत में करण के शो पर आ चुकी हैं और उनके साथ उस समय सोनम थीं. इन दोनों की जोड़ी ने खूब धमाल मचाया था.

सोनम कपूर अपने बेबी बंप के साथ पहली बार ऑनस्क्रीन नजर आएंगी. सोनम का हाल ही में  प्रेग्नेंसी का तीसरा ट्राइमेस्टर शुरू हुआ है. एक्ट्रेस हाल ही में लंदन से मुंबई अपनी गोद भराई की रस्म के लिए आई थीं, लेकिन कोविड-19 के केस बढ़ने की वजह से फंक्शन रद्द कर दिया गया. अब चैट शो पर करण के सवालों का मजेदार अंदाज में जवाब देती नजर आएंगी.

अर्जुन कपूर हर सीजन में आते रहे हैं
अर्जुन कपूर की बात करें तो वह लगातार करण जौहर के इस पॉपुलर शो के हर सीजन का हिस्सा रहे हैं. अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ के साथ यादगार एपिसोड का हिस्सा रहें. अर्जुन कपूर को बॉलीवुड में हर किसी का फेवरेट दोस्त माना जाता है. सूत्रो की मानें तो अर्जुन, सोनम और करण की तिगड़ी धमाल मचाती नजर आएगी, बस इंतजार है कि करण या अर्जुन या फिर सोनम ही इसके बारे में ऑफिशियल जानकारी दे दें.

ये भी पढ़िए-Koffee With Karan Season 7: अक्षय कुमार का खुलासा, सनी देओल की वजह से मुंबई में खरीद पाए आलीशान बंगला

7वें सीजन में आलिया-रणवीर से हुई शुरुआत
करण जौहर के पॉपुलर टॉक शो पर सेलिब्रिटी मस्ती मजाक तो करते ही हैं साथ ही अपनी जिंदगी से जुड़े कई अनसुने किस्से भी सुनाते हैं. करण ने सीजन 7 की शुरुआत आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के साथ की है. आलिया भी प्रेग्नेंट हैं और रणवीर सिंह के साथ उनकी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ आ रही है. इस फिल्म के प्रोड्यूसर-डायरेक्टर भी करण ही हैं. दूसरे एपिसोड में सारा अली खान और जाह्नवी कपूर थीं तो लेटेस्ट एपिसोड में अक्षय कुमार और सामंथा रुथ प्रभु की जोड़ी है.

Tags: Arjun kapoor, Karan johar, Sonam kapoor



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.