Koffee With Karan7: सारा अली खान को चाहिए अमीर पति, शादीशुदा पुरुषों से नहीं है उन्हें कोई प्रॉब्लेम


हाइलाइट्स

‘कॉफी विद करण सीजन 7’ में शामिल हुईं जाह्नवी-सारा
अमिर लड़के से शादी करना चाहती हैं सारा अली खान
करियर ग्रोथ को लेकर बहुत पजेसिव जाह्नवी कपूर

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण सीजन 7’ (Koffee With Karan 7) में शामिल होकर दर्शकों का दिन बना दिया है. दोनों ने अपनी-अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे खुलासा कर खूब वाहवाही बटोर रही हैं. शो के बीच जहां जाह्नवी ने खुलासा किया कि वह किसी के साथ रिलेशनशिप में नहीं रहना चाहतीं हैं, तो वहीं, सारा ने अपने फ्यूचर प्लान के बारे में बताते हुए कहा कि उन्हें अमीर पति चाहिए.

‘कॉफी विद करण सीजन 7’ शो के दौरान करण ने सारा से कार्तिक आर्यन संग अफेयर, डेटिंग और क्रश को लेकर खुलासा किया. सारा ने एक सेगमेंट में कबूल किया कि वह रणवीर सिंह से शादी करना चाहेंगी. उसने आगे कहा कि मैरिड मैन उनके लिए कोई बड़ी बात नहीं है. हालांकि आगे एक और सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने बताया कि वह किस तरह के लड़के संग शादी करना चाहती हैं. उन्होंने जवाब देते हुए कहा, मुझे अमीर पति चाहिए. इसके साथ ही मुझे अंडरस्टैडिंग, इमोशनल पति चाहिए.

विजय देवरकोंडा को चाहती हैं डेट करना
इसके बाद करण ने सारा से पूछा कि वह आगे किसे डेट करना चाहेंगी. इस पर सारा ने साउथ के सुपरस्टार्स विजय देवरकोंडा का नाम लिया. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि विजय देवरकोंडा उनके लेटेस्ट क्रश हैं.

करियर को लेकर बहुत पजेसिव हैं  जाह्नवी
बता दें कि करण जौहर ने जब जाह्नवी कपूर से कहा कि मैं चाहता हूं कि अगली बार जब आप मिले तो नए रिलेशनशिप के साथ मिले. इस पर जाह्नवी ने कहा, कि वह किसी के साथ रिलेशन में रहना चाहती हैं. उन्होंने इसके पीछे का कारण अपना करियर बताया और कहा कि मैं अभी अपनी ग्रोथ और करियर को लेकर बहुत पजेसिव हूं. जाह्नवी के इस जवाब पर करण ने कहा कि ये क्या आप दोनों चीजों को साथ में मैनेज करना पसंद नहीं करेंगी? तो अदाकारा ने ऐसा करने से मना दिया.

Tags: Janhvi Kapoor, Karan johar, Ranveer Singh, Sara Ali Khan



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.