Kumar Gaurav B’day Spl: राजेंद्र कुमार के बेटे और सुनील दत्त के दामाद हैं कुमार गौरव, ऐसा है फिल्मी बैकग्राउंड


बॉलीवुड इंडस्ट्री के चॉकलेटी एक्टर्स में गिने जाने वाले कुमार गौरव (Kumar Gaurav) आज 66 साल के हो गए हैं. कुमार गौरव बॉलीवुड के हिट एक्टर राजेंद्र कुमार के बेटे हैं. उन्होंने अपने शुरुआती दिनों में ही एक्टिंग की दुनिया में अच्छा-खासा नाम बना लिया था, हालांकि वह अपने पिता की तरह अपनी छाप नहीं छोड़ पाए. लेकिन उन्होंने कई यादगार फिल्में जरूर दी हैं, जिनमें ‘लव स्टोरी’ टॉप पर है. इसके अलावा वह कुछ और हिट फिल्मों में भी काम कर चुके हैं.

कुमार गौरव दिग्गज अभिनेता सुनील दत्त के दामाद हैं. दरअसल, राजेंद्र कुमार और एक्टर सुनील दत्त अच्छे दोस्त थे. ऐसे में सुनील दत्त (Sunil Dutt) ने अपनी बेटी नम्रता दत्त की शादी कुमार गौरव से कर दी. नम्रता दत्त और कुमार गौरव की दो बेटियां हैं (Kumar Gaurav daughters)- सांची और सिया (Sanchi and Siya). उनकी दोनों बेटियां काफी खूबसूरत और टैलेंटेड हैं. इस तरह संजय दत्त सांची और सिया के मामा हैं, तो वहीं नर्गिस जैसी खूबसूरत अभिनेत्री नानी.

सांची का पूरा फैमिली बेकग्राउंड फिल्मी है
सांची की शादी एक्टर बिलाल अमरोही से हुई है. बिलाल ने फिल्म ‘ओ तेरी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस तरह सांची का पूरा फैमिली बेकग्राउंड फिल्मी है. सांची काफी खूबसूरत दिखाई देती हैं और लुक में काफी हद तक अपनी नानी नर्गिस की तरह ही नजर आती हैं. सोशल मीडिया पर सांची की एक फोटो वायरल हुई थी, जिसमें उन्हें देखकर हर किसी ने यही कहा कि वह अपनी नानी नर्गिस दत्त की तरह ही दिखती हैं.

बाकी स्टार किड्स से काफी अलग हैं सांची
फिल्मी जगत के तमाम दिग्गजों से भरी फैमिली से नाता रखने वाली सांची कुमार की अलग पहचान है. खूबसूरत होने के साथ-साथ सांची काफी टैलेंटेड भी हैं और वह फैशन डिजाइनर (Fashion Designer) हैं. यानी उन्होंने बाकी स्टार किड्स की तरह फेकटिंग में ही करियर न बनाने का फैसला लिया है. उनका मुंबई में एक बड़ा फैशन स्टोर हैं. सांची ने अपने मामा संजय दत्त सहित कई स्टार्स के लिए कपड़े डिजाइन किए हैं. वहीं, उनकी छोटी बहन सिया भी काफी खूबसूरत और टैलेंटेड हैं.

Tags: Bollywood actors, Entertainment news.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.