KWK7: अमिताभ-रेखा के बारे में ये क्या बोल गए टाइगर श्रॉफ? करण जौहर के रिएक्शन से हुआ गलती का एहसास


Koffee With Karan 7: करण जौहर (Karan Johar) का चैट शो, ‘कॉफी विद करण 7’ इन दिनों लगातार सुर्खियों में है. शो में जब भी कोई स्टार आता है, करण जौहर भरपूर कोशिश करते हैं कि उनसे अपने सभी सवालों के जवाब निकलवा लें. इस बार करण जौहर के शो में कृति सेनन (Kriti Sanon) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) मेहमान बनकर पहुंचे थे. शो में दोनों ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े सवालों के भी खुलासे किये. शो में क्विज राउंड के दौरान टाइगर ने कुछ ऐसा कह दिया, जिसे सुनकर खुद करण जौहर भी हैरान रह गए. दरअसल, टाइगर की ये बात रेखा (Rekha) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से जुड़ी थी, जिसे सुनते ही करण हैरान हो गए.

हालांकि, जैसे ही टाइगर ने करण जौहर का रिएक्शन देखा, वह समझ गए कि उन्होंने कुछ गलत बोल दिया है. दरअसल, क्विज राउंड में करण जौहर ने अमिताभ बच्चन से जुड़ा सवाल किया. उन्होंने पूछा- ‘किसी ऐसी एक्ट्रेस का नाम बताइये जिन्होंने अमिताभ बच्चन की मां और लवर दोनों का रोल प्ले किया है.’ जवाब में टाइगर ने बजर दबाया और कहते हैं- ‘रेखा मैम.’ सुनते ही करण जौहर हैरान रह जाते हैं.

करण जौहर का रिएक्शन देखते ही टाइगर समझ जाते हैं कि उन्होंने गलत जवाब दिया है. करण अपने सीने पर हाथ रखते हैं और जवाब में कहते हैं- नहीं… ये कहते ही करण जोर-जोर से हंसने लगते हैं. इसके बाद वह कहते हैं- ‘उन्होंने कभी मां का रोल प्ले किया ही नहीं.’ वहीदा रहमान ने उनकी मां और प्रेमिका का रोल निभाया है. इसके अलावा राखी औ शर्मिला टैगोर ने भी.

इस पर टाइगर कहते हैं- मैं भी यही सोच रहा था. इस पर टाइगर टाइगर का मजाक उड़ाते हैं, और कहते हैं- ‘अच्छा, क्या सच में तुम यही सोच रहे थे.’ मालूम हो कि वहीदा रहमान ने ‘कभी-कभी’ में अमिताभ बच्चन की लवर की भूमिका निभाई थी. इसके बाद वह त्रिशूल और नमक हलाल में उनकी मां बनी थीं. इसके अलावा राखी ने काला पत्थर, त्रिशूल, एक रिश्ता, बरसात की एक रात, कसमें वादे जैसी फिल्मों में अमिताभ बच्चन की प्रेमिका का किरदार निभाया था.

Tags: Amitabh bachchan, Karan johar, Koffee with karan 6, Tiger Shroff





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.