Laal Singh Chaddha: आमिर खान-करीना कपूर की फिल्म का क्लिप देख बदले यूजर्स के सुर, बोलें- ‘अब नहीं होता इंतजार’


आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) स्टारर फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है. कई लोग फिल्म को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं, लेकिन जैसे ही फिल्ममेकर्स ने फिल्म का एक छोटा सा क्लिप सोशल मीडिया पर शेयर किया लोग जमकर अपना प्यार लुटाने लगे. आमिर खान के एक्टिंग की जमकर तारीफ करते हुए यहां तक कह दिया कि ये फिल्म सुपरहिट होने जा रही है.

फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का एक क्लिप रिलीज किया गया है. क्लिप भले ही छोटा है, लेकिन इसे देखकर साफ है कि आमिर खान हमेशा की तरह एक बार फिर धमाका करने जा रहे हैं. मिलेट्री ट्रेनिंग लेते आमिर की अदाकारी देख सोशल मीडिया यूजर्स ऐसे इम्प्रेस हुए हैं कि फिल्म का बेकरारी का इंतजार करने लगे हैं.

इस क्लिप से इंप्रेस हुए यूजर्स
इस वीडियो में आमिर खान और करीना कपूर खान की खूबसूरत केमिस्ट्री की एक झलक भी मिल रही है. आमिर सेना में भर्ती होकर ट्रेनिंग लेते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो क्लिप ने दर्शकों का मूड बदल कर रख दिया है. जमकर तारीफ करते हुए फिल्म की प्रशंसा कर रहे हैं. मात्र 20 सेकेंड के क्लिप ने यूजर्स को इतना इम्प्रेस किया है तो पिक्चर अभी बाकी है दोस्त. इस वीडियो को देख कोई आमिर खान को ग्रेट एक्टर बता रहा तो कोई एडवांस में शुभकामना दे रहा है, साथ ही ये भी बता रहे हैं कि फिल्म जरूर देखेंगे.

(फोटो साभार : Viacom18 Studios/Youtube)

(फोटो साभार :Viacom18 Studios/Youtube)

आमिर ने कहा पुराने दिन याद करो
आमिर खान अपनी फिल्म का खूब प्रमोशन कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक पोस्टर शेयर कर रिलीज डेट बताने के साथ ही बचपन के प्यार की झलक भी दिखा रहे हैं.

(फोटो साभार: aamirkhanproductions/Instagram)

ये भी पढ़िए-आमिर खान ने फैंस से की ‘लाल सिंह चड्ढा’ देखने की अपील, बोले- ‘मैं अपने देश से बहुत प्यार करता हूं’

बदल रही दर्शकों की राय
एक बार फिर फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान और करीना कपूर की जोड़ी दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है. एक क्लिप ने बता दिया है कि फिल्म को लेकर दर्शकों की राय बदल रही है और इसे देखने सिनेमाघर जरूर जाएंगे.

Tags: Aamir khan, Kareena kapoor, Laal Singh Chaddha



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.