Laal Singh Chaddha: करीना कपूर पर विवेक अग्निहोत्री ने साधा निशाना? बोले- ‘250 गरीब लोग तब कहां थे’


Vivek Agnihotri On Bollywood: ‘द कश्मीर फाइल्स’ की निर्माता विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने भी आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) के कंट्रोवर्सी पर रिएक्ट किया है.आमिर खान की इस फिल्म पर धार्मिक भावनाओं को भी ठेस लगाने के आरोप लगे और इस वजह से भी फिल्म को सोशल मीडिया पर बायकॉट का सामना कर पड़ रहा है. कुछ ऐसा ही सामना हाल के दिनों में ‘द कश्मीर फाइल्स’ को झेलना पड़ा था. विवेक अग्निहोत्री की इस फिल्म को भी लोगों ने प्रोपेगैंडा और मुस्लिम कम्यूनिटी के खिलाफ बताया था. अब विवेक अग्निहोत्री ने अब आमिर खान के बाद ‘लाल सिंह चड्ढा’ की एक्ट्रेस करीना कपूर की तरफ निशाना साधा है. इसके साथ ही उन्होंने ‘बॉलीवुड की चुप्पी’ की भी कड़ी आलोचना की है.

डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने अपने ट्विटर अकाउंट से लगातार कई ट्वीट किया औऱ लिखा, जब अच्छे कंटेंट वाली छोटी फिल्मों को बॉलीवुड के डॉन्स द्वारा तहस-नहस और बायकॉट की जाती है, जब उनकी फिल्में मल्टीप्लेक्सों के जरिए छीन ली जाती हैं, जब छोटी फिल्मों के खिलाफ क्रिटिक्स गैंग बनाकर एकसाथ खड़े हो जाते हैं, तब कोई भी उन 250 गरीब लोगों के बारे में नहीं सोचता है जिन्होंने उस फिल्म में जी-जान लगाकर मेहनत की है. इसी के साथ उन्होंने #Bollywood भी चलाया है.

विवेक अग्निहोत्री किया एक और ट्वीट
डायरेक्टर ने इस ट्वीट के बाद एक और ट्वीट किया और लिखा, ‘तब कोई अपनी आवाज क्यों नहीं उठता जब बॉलीवुड के किंग्स कई आउटसाइडर्स एक्टर्स, डायरेक्टर्स और राइटर्स के करियर को बायकॉट, बैन और बर्बाद करते हैं? जिस दिन आम लोगों को बॉलीवुड के डॉन्स के इस हेकड़ी, फासीवाद और हिन्दूफोबिया का पता लगेगा,वे उन्हें हॉट कॉफी के अंदर ही डूबो देंगे.’

Twitter Printshot

क्या वाकई में करीना पर साधा निशाना
विवेक अग्निहोत्री अपने इस ट्वीट में किसी का नाम नहीं लिया है. लेकिन उनके इस ट्वीट को करीना कपूर के एक बयान पर प्रतिक्रिया के रूप में देखा जा रहा है. सोशल मीडिया पर अटकलें लगाई जा रही हैं कि डायरेक्टर ने करीना के उस बयान पर रिएक्ट किया है, जिसमें उन्होंने ‘लाल सिंह चड्ढा’ में 250 लोगों ने काम करना का जिक्र किया था.

जानिए करीना क्या कहा था
आपको बता दें कि हाल में एक इंटरव्यू में करीना ने ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बायकॉट होने पर लोगों से अपील करते हुए कहा था ‘फिल्म को लोग बायकॉट न करें क्योंकि इस फिल्म पर ढाई साल से 250 लोगों ने काम किया है किया है.’ इसके साथ ही उन्होंने लोगों से फिल्म देखने का अनुरोध किया था.

Tags: Aamir khan, Kareena kapoor, Laal Singh Chaddha, Vivek Agnihotri



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.