Laal Singh Chaddha रिलीज के इतने दिनों के बाद OTT पर देगी दस्तक, जानें डिटेल


बॉलीवुड के ‘मिस्‍टर परफेक्‍श‍निस्‍ट’ आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी फिल्‍म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) को लेकर सुर्खियों में हैं. फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. फिल्म को अद्वैत चंदन ने डायरेक्ट किया है. फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है आमिर और करीना कपूर के फैंस के लिए एक गुड न्यूज है. फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने के साथ-साथ ओटीटी (Laal Singh Chaddha release on OTT too) पर भी दस्तक देगी.

आमिर खान (Aamir Khan) करीब 4 साल बाद इस फिल्म के साथ बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. फैंस को ही नहीं आमिर खान को भी इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं. ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) ब्लॉकबस्टर हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ का देसी रीमेक है, जिसने कई ऑस्कर जीते थे.

ओटीटी पर रिलीज होगी आमिर खान की फिल्म
बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, मेकर्स फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करने के साथ फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज करेंगे. बताया जा रहा है कि फिल्म को रिलीज को दो महीने बाद ओटीटी पर लाया जाएगा यानी अक्टूबर के दूसरे हफ्ते में फिल्म ओटीटी पर दस्तक दे सकती है. हालांकि, अभी ये तय नहीं है कि किस प्लेटफॉर्म पर फिल्म को रिलीज किया जाएगा. रिपोर्ट में कहा गया है कि जल्द मेकर्स ये फैसला ले लेंगे कि किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा.

लोगों को भाया ‘लाल सिंह चड्ढा’ का ट्रेलर
‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड फिल्‍म ‘फॉरेस्‍ट गम्‍प’ का आध‍िकारिक रीमेक है. हॉलीवुड फिल्‍म में टॉम हैंक्‍स लीड रोल में थे. ‘लाल सिंह चड्ढा’ का ट्रेलर आ चुका है और कई गाने भी रिलीज हो चुके हैं, जिनको लोगों ने काफी पसंद भी किया.

‘लाल सिंह चड्ढा’ के प्रोड्यूसर हैं आमिर खान
आपको बता दें कि आमिर खान ‘लाल सिंह चड्ढा’ के प्रोड्यूसर भी है. फिल्‍म आमिर खान प्रोडक्‍शंस के बैनर तले बन रही है, जबकि उनकी एक्‍स वाइफ किरण राव और वायाकॉम 18 भी इसके को-प्रोड्यूसर हैं. आमिर खान के साथ फिल्‍म में करीना कपूर खान, मोना सिंह और नागा चैतन्‍य भी लीड रोल में हैं. फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है.

Tags: Aamir khan, Kareena kapoor, Laal Singh Chaddha



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.