Laal Singh Chaddha: रिशेड्यूल हुई आमिर खान-करीना कपूर की फिल्म, जानें OTT पर कब देख सकेंगे ‘लाल सिंह चड्ढा’


Laal Singh Chaddha OTT Relaese: आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) स्टारर फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों को लुभाने में सफल नहीं रही. आमिर की इस फिल्म को दर्शकों का भारी विरोध झेलना पड़ा, जिसकी वजह से फिल्म रिलीज होने से पहले और बाद, खूब चर्चा में रही लेकिन उम्मीद के मुताबिक कमाई नहीं कर पाई. पहले ऐसी खबर आई थी सिनेमाघरों में रिलीज होने के 6 महीने बाद ‘लाल सिंह चड्ढा’  को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा, लेकिन अब इसे पहले ही स्ट्रीम करने का फैसला लिया गया है.

आमिर खान की चर्चित फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के मेकर्स को काफी नुकसान झेलना पड़ा. ऐसे में अब उनके पास कमाई का एक और जरिया बाकी है. थियेटर में फिल्म की रिलीज के बाद अब मेकर्स ने इसे ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला कर लिया है. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम करने के लिए आमिर ने 150 करोड़ की डिमांड की थी, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर खराब प्रदर्शन की वजह से 80-90 करोड़ के बीच डील हो पाई.

20 अक्टूबर से ओटीटी पर ‘लाल सिंह चड्ढा’
अब ये फिल्म ओटीटी पर तय समय से पहले रिलीज किए जाने की खबर है. रिपोर्ट की मानें तो ‘लाल सिंह चड्ढा’ 20 अक्टूबर से ओटीटी पर रिलीज की जाएगी. यानी सिनेमाघरों में रिलीज के दो महीने बाद ही इसे ओटीटी पर दर्शक देख सकेंगे. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म की असफलता की जिम्मेदारी लेते हुए आमिर खान ने अपनी फीस भी नहीं ली है. सूत्रों के मुताबिक आमिर खान ने इस फिल्म को बनाने में 4 साल लगा दिए लेकिन एक रुपए की कमाई नहीं कर पाए’.

ये भी पढ़िए-‘Laal Singh Chaddha’ के बाद आमिर खान ने लिया ब्रेक, अगली फिल्म से पहले 2 महीने US में बिताएंगे एक्टर?

180 करोड़ की लागत से बनी ‘लाल सिंह चड्ढा’
बता दें कि करीब 180 करोड़ की लागत से बनी ‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ का ऑफिशियल रीमेक है. इस फिल्म में आमिर खान, करीना खान, मोना सिंह के अलावा साउथ फिल्म एक्टर नागा चैतन्य भी हैं. अद्वैत चंदन के निर्देशन में बनी फिल्म को अतुल कुलकर्णी ने लिखा है. ये फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी और वर्ल्डवाइड 125 करोड़ की कमाई कर पाई.

Tags: Aamir khan, Kareena kapoor, Laal Singh Chaddha



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.