Laal Singh Chaddha Box Office Collection: जानिए, ‘लाल सिंह चड्ढा’ ने 7 दिनों में कमाए कितने करोड़!


आमिर खान ने ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) के जरिये करीब 4 साल बाद पर्दे पर वापसी की है, पर उन्हें दर्शकों से जैसे स्वागत की उम्मीद थी, उसके बिल्कुल विपरीत हुआ. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई. फिल्म को क्रिटिक्स ने सराहा जरूर है, पर लोग उससे प्रभावित होकर फिल्म देखने के लिए सिनेमाघर नहीं पहुंचे.

फिल्म ने बीते 7 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर जितना कलेक्शन किया है, उससे फिल्म को लेकर लोगों की बेरुखी साफ समझ में आती है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने रिलीज के 7 दिन बाद लगभग 50 करोड़ कमा लिए हैं. बॉक्स ऑफिस ट्रेड को देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म दूसरे सप्ताह तक 53-54 करोड़ के आसपास कमा लेगी.

बायकॉट ट्रेंड का फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के कलेक्शन पर पड़ा असर?
अगर फिल्म की लाइफटाइम बिजनेस पर बात करें तो यह 75 करोड़ रुपये का आंकड़ा छू सकती है. इस फिल्म को सोशल मीडिया पर लोगों के बहिष्कार का सामना करना पड़ा है, जो कथित तौर पर आमिर खान के देश को लेकर पिछले बयान से नाराज थे. हालांकि, आमिर ने एक इवेंट के दौरान लोगों से उन्हें किसी तरह ठेस पहुंचाने के लिए माफी भी मांगी थी.

‘लाल सिंह चड्ढा’ का बॉक्स ऑफिस पर टिके रह पाना हुआ मुश्किल
‘लाल सिंह चड्ढा’ को फिल्म ‘दोबारा’ और ‘लाइगर’ से कड़ी टक्कर मिलने वाली है जो जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म ‘लाइगर’ 25 अगस्त को दस्तक देगी, जबकि तापसी पन्नू स्टारर ‘दोबारा’ 19 अगस्त को रिलीज हो रही है. ऐसे में, लाल सिंह चड्ढा का आगे बॉक्स पर टिके रह पाना मुश्किल लग रहा है.

‘लाल सिंह चड्ढा’ के सितारों का दर्शकों पर नहीं चला जादू
‘लाल सिंह चड्ढा’ की शानदार स्टारकास्ट भी दर्शकों को थियेटर तक ला पाने में कामयाब नहीं हो पाई. बता दें कि फिल्म में आमिर खान के अलावा करीना कपूर खान और मोना सिंह जैसे मंजे हुए कलाकारों ने काम किया है. नागा चैतन्य ने भी इस फिल्म में खास रोल निभाया है, जो उनके बॉलीवुड डेब्यू को चिह्नित करता है.

Tags: Aamir khan, Laal Singh Chaddha



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.