Laal Singh Chaddha Review: ऋतिक रोशन ने थिएटर में देखी आमिर खान की फिल्म, किया ‘लाल सिंह चड्ढा’ का रिव्यू


ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने आमिर खान और करीना कपूर स्टारर ‘लाल सिंह चड्ढा’ को मुंबई के एक सिनेमाघर में देखा. इसके बाद उन्होंने लाल सिंह चड्ढा को रिव्यू किया और इसे एक बेहतरीन फिल्म बताई है. उन्होंने आमिर और फिल्म की टीम की भी सराहना की. ऋतिक ने शनिवार को अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर मुंबई के एक थिएटर में यह फिल्म देखी. ऋतिक सिनेमाघर से बाहर निकलते हुए भी स्पॉट हुए. ऋतिक ने ‘लाल सिंह चड्ढा’ के रिव्यू को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया.

ऋतिक रोशन ने अपनी इंस्टा स्टोरी फिल्म का एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “अभी-अभी लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) देखी. मैंने इस फिल्म के दिल को महसूस किया. प्लस और माइनस एक तरफ, यह फिल्म बेहद शानदार है. इस जेम्स को मिस मत करो दोस्तों! जाओ ! अभी जाओ. इसे देखें. यह खूबसूरत है. बहुत सुंदर.” ‘लाल सिंह चड्ढा’ 11 अगस्त सिनेमाघरों में रिलीज हुई है और फिल्म को लेकर मिला जुला रिस्पांस मिल रहा है.

ऋतिक रोशन का पोस्ट. (फोटो साभारः Instagram @hrithikroshan)

‘लाल सिंह चड्ढा’ ऑस्कर विनिंग हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ (Forest Gump) का हिंदी रीमेक है. फिल्म में आमिर और करीना के अलावा नागा चैतन्य और मोना सिंह भी अहम किरदार में हैं. ऑस्कर ने अपनी ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट द एकेडमी पर ‘लाल सिंह चड्ढा’ की स्टनिंग क्लिप शेयर की और बताया कि कैसे ऑस्कर विनिंग फिल्म का जादू भारतीय वर्जन में मौजूद है.

Laal Singh Chaddha: आमिर खान की ‘मां की भूमिका’ निभाने पर बोलीं मोना सिंह, ‘मैं एक कलाकार हूं’

द अकादमी ने शेयर की ‘लाल सिंह चड्ढा’ की क्लिप

द अकादमी (The Academy) ने अपने ट्वीट में क्लिप को शेयर करते हुए लिखा, “रॉबर्ट जेमिकिस और एरिक रॉथ ने अपनी कहानी में बताया कि कैसे एक आदमी अपनी सादगी और दयालुता से दुनिया को बदलता है और अद्वैत चंदन और अतुल कुलकर्णी ने इसके इंडियन ए़़डॉप्शन में ‘लाल सिंह चड्ढा’ को क्रिएट किया. ‘फॉरेस्ट गंप’ में टॉम हैंक्स ने लीड रोल प्ले किया था तो ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान ने किया है.”

‘विक्रम वेधा’ में दिखाई देंगे ऋतिक रोशन

बात करे वर्कफ्रंट की, तो ऋतिक रोशन  पुष्कर और गायत्री की फिल्म ‘विक्रम वेधा’ में नजर आएंगे. उनके साथ सैफ अली खान भी लीड रोल में है. यह फिल्म तमिल नव-नोयर एक्शन थ्रिलर ‘विक्रम वेधा’ का हिंदी रीमेक है, जो 2017 में रिलीज़ हुई थी. ऑरिजलन में आर. माधवन और विजय सेतुपति ने लीड रोल निभाया था.

Tags: Aamir khan, Hrithik Roshan



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.