Liger: ‘हॉलीवुड जा रही हूं’ डायलॉग पर ट्रोल हुईं अनन्या पांडे, यूजर बोल- ‘पहले एक्टिंग तो सीख लो दीदी’


पुरी जगन्नाथ की साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे स्टारर ‘लाइगर’ (Liger) ने कुछ दिनों पहले ही बड़े पर्दे पर दस्तक दी है. फिल्म जब से रिलीज हुई है, इसे मिले-जुले रिएक्शन मिल रहे हैं. इस बीच फिल्म पर कई मीम्स भी वायरल हो रहे हैं. खासकर अनन्या पांडे (Ananya Panday) एक बार फिर ट्रोल्स के निशाने पर हैं. लाइगर की लीड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की एक्टिंग को लेकर नेटिजंस उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं. लाइगर से अनन्या का एक डायलॉग भी यूजर्स के बीच मजाक का विषय बन गया है. कई का कहना है कि उन्हें अभी एक्टिंग सीखने की जरूरत है.

दरअसल, फिल्म से अनन्या और विजय देवरकोंडा का एक सीन सोशल मीडिया पर छाया है, जिसमें अभिनेत्री अपने एक्टिंग करियर के लिए हॉलीवुड जाने की बात कह रही हैं. अनन्या कहती हैं- ‘मैं एक स्टार हूं, मैं अपने एक्टिंग करियर को आगे बढ़ाने के लिए हॉलीवुड जा रही हूं.’ इसी डायलॉग के लिए चंकी पांडे की बेटी को अब जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

अनन्या पांडे ट्रोल हो रही हैं. (फोटो साभारः ट्विटरः@UtshaSaha007)

अनन्या का वीडियो शेयर करते हुए ट्रोल्स उन पर निशाना साध रहे हैं. एक यूजर ने मूवी से क्लिप शेयर करते हुए लिखा- ‘क्या सच में, पहले बॉलीवुड में तो ढंग से एक्टिंग कर लो बहन.’ एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘मैं अभी भी हंस रहा हूं. मतलब क्या अब हमे हॉलीवुड एक्ट्रेसेस स्कार्लेट जॉहनसन, ऐमा वॉटसन से अनन्या पांडे को कंपेयर करना होगा.’ एक अन्य ने लिखा- ‘राइटर्स ने इस तरह का डायलॉग लिखा ही क्यों?’

दरअसल, फिल्म में अनन्या पांडे का रोल एक सोशल मीडिया सेंसेशन का है, जो एक्टिंग में अपना करियर बनाना चाहती है. वहीं विजय देवरकोंडा का किरदार एक बॉक्सर का है, जो अनन्या के प्यार में पड़ जाता है. दोनों के बीच फिल्म में एक सीन है, जिसमें दोनों का आपस में झगड़ा हो जाता है. इसी बीच अनन्या, विजय से कहती हैं- ‘मैं एक स्टार हूं और मुझे अपने एक्टिंग करियर के लिए हॉलीवुड जाना है.’ बस, अपने इसी डायलॉग को लेकर अनन्या ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं.

Tags: Ananya Panday, Bollywood, Liger





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.