Liger Movie Box Office Prediction: बॉक्स ऑफिस पर दम दिखाएगी ‘लाइगर’? जानें क्या है एक्सपर्ट्स की राय


फिल्म विशेषज्ञों का कहना है कि बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर किसी फिल्म की परफॉर्मेंस का अंदाजा लगाना लगभग असंभव हो गया है. ‘लाल सिंह चड्ढा’ के ब्लॉकबस्टर होने की भविष्यवाणियां की गई थीं, पर यह सच साबित नहीं हुईं. हालांकि, विशेषज्ञों को उम्मीद है कि साउथ के स्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda), जिन्होंने तेलुगु फिल्म में शानदार परफॉर्मेंस दी है, अपनी एक्शन एंटरटेनर ‘लाइगर’ (Liger) से बॉलीवुड के लिए कुछ राहत लाएंगे.

पुरी जगन्नाथ द्वारा निर्देशित ‘लाइगर’, एक ‘पैन-इंडिया’ फिल्म है, जो हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ सहित कई भाषाओं में देश भर में रिलीज होगी. लेकिन, देवरकोंडा की लोकप्रियता के कारण, तेलुगु भाषी राज्यों के सिनेमाघरों में इसका ज्यादा आकर्षण देखने को मिलेगा.

इंडियन एक्ट्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म डिस्ट्रिब्यूटर अक्षय राठी उत्तर भारत में ‘लाइगर’ की परफॉर्मेंस को लेकर थोड़ा संशय में हैं, लेकिन दक्षिण को लेकर वे कहते हैं, ‘विजय देवरकोंडा ने तेलुगु इंडस्ट्री में बड़ी सफलता का स्वाद चखा है और इसलिए मुझे पूरा यकीन है कि साउथ में, फिल्म का तेलुगु एडिशन बहुत अच्छा परफॉर्म करेगा.’

‘लाइगर’ के सफल होने के हैं कई कारण
अक्षय राठी के अनुसार, फिल्म की सफलता में योगदान देने वाले कारक हैं- करण जौहर के रूप में एक दमदार निर्माता, पुरी जगन्नाथ के रूप में एक शानदार निर्देशक और बहुत ही अच्छा म्यूजिक और आइकन माइक टायसन. विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे पूरे देश में ‘लाइगर’ को प्रमोट कर रहे हैं.

‘लाइगर’ का जोर-शोर से हुआ प्रचार
फिल्म निर्माता और ट्रेड एक्सपर्ट गिरीश जौहर को लगता है कि करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शंस अपनी फिल्म का प्रचार बहुत अच्छे से करती है. वे कहते हैं, ‘धर्मा प्रोडक्शन फिल्म के प्रचार में पूरी ताकत लगा रहा है. वे देश के सभी नुक्कड़ और कस्बों में फिल्म के प्रमोशन में पीछे नहीं है. दर्शकों में दीवानगी है, चूंकि प्रमोशनल इवेंट में अनन्या और विजय की एक झलक पाने के लिए काफी लोग इकट्ठा हुआ थे.’

आंध्र और तेलंगाना में ‘लाइगर’ की एडवांस बुकिंग है बहुत अच्छी
चेन्नई के लोकप्रिय सिनेमाघरों ‘वेट्री थिएटर’ के मैनेजमेंट को देखने वाले राकेश गौथमन ने कहा, ‘एक्शन फिल्म की एडवांस बुकिंग आंध्र और तेलंगाना में अच्छी है और उत्साह जगाती है, लेकिन हिंदी भाषी राज्यों और तमिलनाडु में ऐसा नहीं है. वे कहते हैं, ‘हमें उम्मीद थी कि इसे अच्छी ओपनिंग मिलेगी, पर तेलुगु और तमिल वर्जन में एडवांस बुकिंग खराब है. मैंने सुना है कि आंध्र और तेलंगाना में एडवांस बुकिंग बहुत अच्छी है.’ बता दें कि ‘लाइगर’ कल 25 अगस्त को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Tags: Liger, Vijay Deverakonda



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.