Liger Trailer Launch Event: हैदराबाद में शानदार स्वागत से खुश अनन्या पांडे बोलीं, ‘ऐसा लगा जैसे मेरी शादी हो रही है’


अनन्या पांडे (Ananya Panday) और विजय देवरकोंडा (Vijay Deverkonda) स्टारर ‘लाइगर’ (Liger) का ट्रेलर 21 जुलाई को रिलीज किया गया है. हैदराबाद में एक खास इवेंट के दौरान फिल्म का धांसू ट्रेलर लॉन्च किया गया. इस मौके पर भारी संख्या में पहुंचें फैंस ने शानदार स्वागत किया. फिल्म के ट्रेलर को प्रमोट करने के बाद टीम मुंबई पहुंचीं. करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन तले बन रही इस फिल्म के मुंबई में ट्रेलर लॉन्च के मौके पर करण से अनन्या से बात करते हुए बताया कि ऐसा लगा कि हैदराबाद इवेंट में मेरी शादी हो रही है. इस पर करण ने कहा कि विजय के लिए कई लोग लाइन में हैं.

अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा ने मुंबई में ‘लाइगर’ (Liger) को प्रमोट करते हुए हैदराबाद में मिले शानदार वेलकम से खुशी के मारे फूले नहीं समा रहें. अनन्या पांडे ने कहा कि  ’मुझे लगा कि हैदराबाद में मेरी शादी हो रही है. लोग हमारे ऊपर गुलाब के फूल बरसा रहे थे, मैंने लाल रंग की साड़ी पहनी थी. ये अमेजिंग था लेकिन मैं मुंबई अपने घर आकर बहुत खुश हूं. फिर पूछा कि ‘क्या आपको ट्रेलर पसंद आया ? भीड़ ने चिल्लाकर कहा-‘हां’.

अनन्या की बात पर करण को याद आई सारा अली खान
अनन्या पांडे की इस बात पर करण जौहर ने तुरंत रिप्लाई देते हुए कहा कि  ’लेकिन आप इस लड़के से शादी नहीं कर रही हैं. इस लड़के के लिए बहुत लोग पहले ही कतार में हैं’. माना जा रहा है कि करण का इशारा सारा अली खान की तरफ था. हाल ही में ‘कॉफी विद करण 7’ पर सारा ने कहा था कि वह विजय देवरकोंडा को डेट करना चाहती हैं. करण की बात पर अनन्या ने जवाब दिया कि ‘वह बहुत खुशमिजाज हैं’.

विजय-अनन्या के हैदराबाद में देख क्रेजी हो गए थे फैंस
बता दें कि ‘लाइगर’ के ट्रेलर लॉन्च में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे का फैंस ने शानदार स्वागत किया. अपने चहेते स्टार की झलक पाने के लिए इवेंट में बड़ी संख्या में फैंस पहुंचें हुए थे. फैंस का क्रेज देख अनन्या और विजय काफी खुश दिखे.


ये भी पढ़िए-‘Liger’ ट्रेलर लॉन्च में चप्पल पहनकर आए विजय देवरकोंडा, हाई स्लिट ड्रेस में अनन्या पांडे ने लूटी महफिल

विजय के साथ माइक टायसन की दिखेगी फाइट
‘लाइगर’ के 2 मिनट 2 सेकेंड के ट्रेलर में विजय देवरकोंडा का एक्शन देखने को मिल रहा है. इस फिल्म में एक्टर एक मार्शल आर्ट फाइटर के रोल में हैं. इस फिल्म में दिग्गज बॉक्सर माइक टायसन का कैमियो भी है.

Tags: Ananya Panday, Karan johar, Vijay Deverakonda





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.