Liger Trailer Out: हकलाते हुए बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं विजय देवेरकोंडा, ‘लाइगर’ में किया है धांसू एक्शन


विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) अपनी फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) के लिए सुर्खियों में हैं. इस फिल्म के जरिए वह बॉलीवुड में डेब्यू को तैयार हैं. फिल्म का हिंदी ट्रेलर अभी कुछ देर पहले ही रिलीज किया गया है, जिसमें वह जबरदस्त एक्शन अवतार में दिखाई दे रहे हैं. फिल्म में विजय देवरकोंडा किक बॉक्सर के रोल में हैं, जबकि अनन्या पांडे (Ananya Panday) उनके अपोजिट फिल्म में नजर आने वाली हैं.

‘लाइगर’ के ट्रेलर (Liger Trailer) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. आज मेकर्स ने उनका ये इंतजार खत्म कर दिया है. फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है.

2 मिनट के ट्रेलर में विजय देवरकोंडा अपने फुल ऑन स्टाइल में नजर आ रहे हैं. फिल्म में अपनी बॉडी और एक्शन के के बाद जब वह जब मुंह खोलते हैं तो पता लगता है कि उनका किरदार हकलाने वाला है. यानी ये कहना गलत नहीं होगा कि विजय देवेरकोंडा हकलाते हुए बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. राम्या कृष्णन विजय की मां का किरदार निभाया है, जो उनमें फुल जोश भरती नजर आ रही हैं. ट्रेलर में अनन्या और विजय का रोमांस भी दिखाया है. यहां देखें ट्रेलर-

‘लाइगर’ पैन इंडिया मूवी है जिसकी अनाउंसमेंट साल 2019 में की गई थी. जहां विजय इस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं. वहीं, अनन्या पांडे का इस फिल्म से साउथ डेब्यू होने वाला है. फिल्म में अमेरिकी बॉक्सर माइक टाइसन भी नजर आने वाले हैं. फिल्म को डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ ने डायरेक्ट किया है.

विजय देवरकोंडा साउथ सिनेमा का काफी बड़ा नाम हैं. वो अपनी फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ से पहले ही  साउथ फैंस को दीवाना बना चुके हैं और अब हिंदी दर्शकों का दिल जीतने के लिए भी पूरी तरह तैयार हैं.  विजय कई हिट फिल्मों में काम कर चुके हैं, जिसमें ‘महानती’ और ‘टैक्सीवाला’ जैसी फिल्में शामिल हैं. फैंस के साथ-साथ मेकर्स को भी विजय से काफी उम्मीदे हैं. फिल्म ‘लाइगर’ हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज होने वाली है.

Tags: Ananya Panday, Liger, Vijay Deverakonda



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.