Mahakal Protest: आलिया भट्ट की वजह से अयान मुखर्जी ने लिया मंदिर में अकेले जाने का फैसला, बोले- मुझे बुरा लगा


अयान मुखर्जी की डायरेक्शन में बनी ‘ब्रह्मास्त्र’ 9 सितंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है. फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं. फिल्म की रिलीज से पहले अयान ने रणबीर और आलिया के साथ उज्जैन के प्रसिद्ध महाकालेश्वर मंदिर में आशीर्वाद लेने के लिए पहुंचे थे. लेकिन रणबीर और आलिया को बीफ खाने पर पुराने बयान पर मंदिर में प्रवेश करने की अनुमति नहीं मिली. अब, दिल्ली में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में अयान ने उज्जैन विरोध और फिल्म के बायकॉट के बारे में बात की.

अयान मुखर्जी ने कहा, “मुझे आपसे अनुरोध करना है कि मैं इस सवाल का जवाब देना चाहता हूं. मैं यह प्रश्न इसलिए लेना चाहता हूं क्योंकि आज हम यहां ब्रह्मास्त्र के बारे में बात करने आए हैं. इस फिल्म के निर्माता के तौर पर मुझे लगता है कि यह महत्वपूर्ण है कि हम अपनी बातचीत को ‘ब्रह्मास्त्र’ के इर्द-गिर्द रखें. मध्य प्रदेश में, मुझे बहुत बुरा लग रहा था कि रणबीर और आलिया मेरे साथ महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन के लिए नहीं आए.”

अयान मुखर्जी ने बाबा महाकाल के दर्शन किए. (फोटो साभारः Instagram @ayan_mukerji)

अयान मुखर्जी ने आगे कहा,”मैं ब्रह्मास्त्र का मोशन पोस्टर रिलीज होने से पहले महाकाल गया था. उस समय भी मैं दिल्ली आ रहा था और मैंने खुद से कहा था कि फिल्म की रिलीज से पहले मैं दोबारा जरूर जाऊंगा और रणबीर-आलिया मेरे साथ आने के लिए बहुत एक्साइटेड थे. आखिर तक, वे बहुत एक्साइटेड थे.”

‘ब्रह्मास्त्र’ की रिलीज से पहले रणबीर कपूर-आलिया भट्ट के खिलाफ प्रदर्शन, महाकाल मंदिर में प्रवेश करने से रोका

आलिया की वजह से अकेले गए अयान

अयान मुखर्जी ने आगे कहा,”लेकिन जब हम वहां पहुंचे और हमने इस बारे में सुना, तो मुझे लगा कि मुझे अकेले जाने दो, आखिरकार मैं फिल्म के लिए आशीर्वाद और एनर्जी लेने गया था और वह आशीर्वाद सभी के लिए है. मैं आलिया को मौजूदा हालत में वहां नहीं ले जाना चाहता था इसलिए मैं अकेला चला गया. मुझे बहुत बुरा लगा और जब मैं गया तो मुझे लगा कि वे भी आकर दर्शन प्राप्त कर सकते थे.”

मंदिर के बाहर हिंदू संगठनों ने किया था विरोध

बता दें, मंगलवार शाम को अयान मुखर्जी, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ उज्जैन में बाबा महाकाल के दर्शन करने पहुंचे थे. लेकिन मंदिर के बाहर बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताों ने उनका कड़ा विरोध किया था, जिसके बाद रणबीर और आलिया बिना दर्शन ही वापस लौट आए.

Tags: Alia Bhatt, Ranbir kapoor



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.