Mili- जाह्नवी कपूर ने किया अपने फेवरेट को-स्टार का खुलासा, वरुण धवन संग ‘बवाल’ करने को हैं एकदम तैयार


मुबंई. अपकमिंग फिल्म ‘मिली’ (Mili) के प्रमोशन में काफी बिजी एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का कहना है कि एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ काम करना उनके लिए लक की बात है. इसके साथ ही उन्होंने वरुण को अपना सबसे फेवरेट को-स्टार करार दिया है.

आपको बता दें कि जाह्नवी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘मिली’ के प्रमोशन में व्यस्त चल रही हैं. उनकी यह फिल्म 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. जाह्नवी इसके के लिए काफी एक्साइटेड हैं. ऐसे में वह फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर हिट बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं. इसके साथ ही फिल्म के प्रमोशन के बहाने जाह्नवी अपनी इस फिल्म और अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में दिल खोल कर बातें कर रही हैं.

इन्हीं सब के बीच जब जाह्नवी से उनके फेवरेट को-स्टार्स के बारे में बात किया गया तो उन्होंने वरुण धवन का नाम लिया, पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, जाह्नवी ने फैन क्वेश्चन सेगमेंट के दौरान अपने फेवरेट को -स्टार का भी खुलासा किया.अपने फेवरेट को -स्टार के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने वरुण धवन का नाम लिया. रिपोर्ट के अनुसार, अदाकारा ने कहा, “वरुण, यह तुम हो.. तुम लकी और भी जो आपके साथ करने वाली हूं.

Varun Dhawan Complete 10 Years: ‘भेड़िया’ फिर ‘बवाल’ के बाद इन बड़ी फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर छाएंगे वरुण धवन

बता दें कि नितेश तिवारी की फिल्म फिल्म ‘बवाल’ (Bawaal) में वरुण और जाह्नवी पहली बार स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. हाल ही में दोनों को यूरोप में एक शेड्यूल की शूटिंग करते देखा गया. जाह्नवी खुद भी कई बार वरुण के साथ यूरोप से फोटो शेयर कर चुकी हैं. वो खास तस्वीरें अभी भी सोशल मीडिया पर फैंस द्वारा पसंद की जाती हैं. फिल्म ‘बवाल’ की बात करें तो, बताया जा रहा है कि यह मनोरंजन से भरपूर सार्थक कॉमेडी फिल्म है. यह फिल्म काफी भारी बजट में बनाई जा रही है. यह फिल्म 7 अप्रैल 2023 को रिलीज होगी.

Tags: Entertainment news., Janhvi Kapoor, Varun Dhawan



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *