Mirzapur-3 की शूटिंग छोड़ ऋचा चड्ढा संग रील बनाते दिखे अली फजल, वीडियो शेयर कर बोले- SORRY!


बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और उनके बॉयफ्रेंड और अली फजल (Ali Fazal) अपने रिलेशनशिप को लेकर अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं. सोशल मीडिया पर भी ये कपल एक-दूसरे को लेकर अपना प्यार जाहिर करता रहता है. इसी बीच अली फजल ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह ऋचा चड्ढा संग अलग-अलग लोकेशन पर में झूमते हुए दिखाई दे रहे हैं.

अली फजल वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ” सॉरी इसे King Bach के लिए करना पड़ा..हाहाहा आप लोगों ने बिल्कुल सही किया है. हम इसके साथ मज़े करते हैं .. और इटालियन पानी और मौसम और स्विस ट्रांजिट डैश इसे और भी मजेदार बना देता है.. हाहाहा.”

वीडियो में अली-ऋचा कभी समंदर के बीच तो कभी बस में ट्रेवल करते हुए दिख रहे हैं. इसके अलावा कभी होटल में खाना बैठे हुए तो कभी मिरर सेल्फी लेते हुए अपन वीडियो बना रहे हैं. वीडियो में ये दोनों हिलते-डूलते दिखाई दे रहे है.एक्टर के वीडियो पोस्ट पर करीब 1 लाख अधिक लोगों ने रिएक्ट किया है.

फैंस को पसंद आया
आपको बता दें कि एक्टर के इस वीडियो को उनके चाहने वाले खूब पसंद कर रहे हैं. फैंस के साथ ही साथ रैपर और कॉमेडियन King Bach ने कमेंट किया है. वहीं एक्टर के पोस्ट पर एक फैन ने लिखा- ‘POV: आप पीक आवर्स में मुंबई लोकल में यात्रा कर रहे हैं..’ वहीं एक दूसरे ने लिखा- ‘शूटिंग वूटिंग करो सीजन 3 लाओ पर नहीं तुम्हे तो मटकना है’. एक तीसरे फैन ने लिखा- ‘देख रहा है बिनोद कैसे बाल कट करवा के सेशन 3 की शूटिंग करने में बिजी है’. आपको बता दें कि यहां फैंस के तीसरे सीजन के कहने का मतलब अली के मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज ‘मिर्जापुर 3’ (Mirzapur-3) से है. जिसकी शूटिंग में आजकल अली फजल काफी बिजी हैं.

Instagram Printshot

इस साल के अंत में होगी कपल की शादी
बता दें कि ऋचा-अली फजल काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. कपल काफी समय से एक-दूजे के संग ब्याह रचाने को तैयार है.हालांकि किसी न किसी वजह से कपल की वेडिंग लंबे समय से पोस्टपोन हो रही है. लेकिन अभी हाल ही एक इंटरव्यू के दौरान ऋचा ने खुलासा किया कि वह इस साल के अंत तक अली संग शादी के बंधन में बंध जाएंगी. दोनों सितारों की काम के बारे में बात करें तो, अली फजल जल्दी ही बेव सीरीज ‘मिर्जापुर’ -3 में देखे जाएंगे. जबकि ऋचा, संजय लीला भंसाली की ‘हीरामंडी’ और इसके अलावा ‘फुकरे 3’ में देखी जा सकती हैं.

Tags: Ali Fazal, Mirzapur 2, Richa Chadha





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.