Miss India 2022: रेड कार्पेट पर मलाइका अरोड़ा और नेहा धूपिया का दिखा जलवा, कृति सेनन ने सिंपल लुक से लूटी महफिल


मिस इंडिया 2022 पेजेंट का गाला फिनाले इस समय मुंबई में चल रहा है. विजेता का चयन देश की टॉप 31 कंटेस्टेंट्स में से किया जाएगा. इस शानदार इवेंट में बॉलीवुड के कुछ सबसे ग्लैमरस सितारे शामिल हुए. मलाइका अरोड़ा, कृति सेनन और नेहा धूपिया जैसी बॉलीवुड डीवाज को रेड कार्पेट पर देखा गया. इन एक्ट्रेस ने अपने फैशनेबल आउटफिट से लोगों को ध्यान अपनी ओर खींचा. सोशल मीडिया पर मलाइका, कृति और नेहा की तस्वीरें और वीडियो तेजी से वायरल हो रही हैं.

मलाइका अरोड़ा को मिस इंडिया 2022 के रेड कार्पेट पर गोल्ड एम्ब्रॉएडर्ड गाउन में देखा गया. इसमें वह अपने बेहतरीन कर्व्स को फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दीं. रेड कार्पेट पर शाइनिंग गोल्ड गाउन में मलाइका एकदम परफेक्ट लग रही थीं. एक वीडियो में देखा जा सकता है कि नेहा धूपिया ने रेड कार्पेट पर उनका वेलकम कर रही थीं.

नेहा धूपिया भी शाइनिंग गाउन में दिखाई दीं. नेहा और मलाइका दोनों इस साल के मिस इंडिया पेजेंट के लिए जूरी सदस्यों में शामिल हैं. मॉडल और अभिनेता डिनो मोरिया, डिजाइनर रोहित गांधी और राहुल खन्ना, डांसर-कोरियोग्राफर श्यामक डावर और क्रिकेटर मिताली राज भी जूरी में हैं. डिनो मोरिया को डांसर और एक्ट्रेस लॉरेन गॉटलिब के साथ रेड कार्पेट पर देखा गया.

कृति सेनन का सिंपल लुक

एक्ट्रेस कृति सेनन ने हल्के नीले रंग के ऑफ-शॉल्डर केप के साथ काले रंग के जंपसूट में अपने लुक को स्टाइल किया. उन्होंने बालों को बन किया हुआ था. उनका हल्का मेकअप उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा था.

VIDEO: रोमांटिक पेरिस वेकेशन से गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा संग घर लौटे अर्जुन कपूर

मानसा वाराणसी पहनाएंगी विनर को क्राउन

इस साल, मिस इंडिया कार्यक्रम का आयोजन बड़े पैमाने पर किया जा रहा है, जिसका आयोजन जियो वर्ल्ड सेंटर में हो रहा है. फेमिना मिस इंडिया ब्यूटी पेजेंट के 58वें एडिशन में तेलंगाना की मानसा वाराणसी को इवेंट के आखिरी में इस साल की मिस इंडिया को क्राउन पहनाया जाएगा. विजेता मिस वर्ल्ड 2022 में भारत का प्रतिनिधित्व करेगी.

Tags: Kriti Sanon, Malaika arora, Neha dhupia





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.