Mister Mummy Realese Date: 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी रितेश देशमुख-जेनेलिया डिसूजा की ‘मिस्टर मम्मी’


मुबंई, रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया डिसूजा (Genelia d’souza)  स्टारर ‘मिस्टर मम्मी’ (Mister Mummy) अब 18 नवंबर 2022 को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. यानी शाद अली द्वारा निर्देशित इस गुदगुदाने वाली कॉमेडी का आनंद लेने के लिए फैन्स को बस थोड़ा और इंतजार करना होगा. बता दें टी-सीरीज़ द्वारा निर्मित इस फिल्म में लंबे समय बाद बॉलीवुड की क्यूट कपल की जोड़ी को देखने को मिलेगा.

इस ट्विस्टेड लाफ्टर राइड का ट्रेलर पहले ही दर्शकों के दिलों में जगह बना चुका है. यह फिल्म भावनाओं, ड्रामा और ढेर सारी कॉमेडी से भरपूर पारिवारिक मनोरंजन है, जो निश्चित रूप से आपको हंसा हंसा के लोटपोट कर देगी. पहले कभी नहीं देखे गए कॉन्सेप्ट के साथ इस फिल्म का सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे है.

टी सीरीज द्वारा प्रस्तुत मिस्टर मम्मी हेक्टिक सिनेमा प्रोडक्शन और बाउंड स्क्रिप्ट पिक्चर्स लिमिटेड प्रोडक्शन की फिल्म है जिसमें रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा अहम भूमिका में नजर आयेंगे. इससे पहले इस जोड़ी को 2003 में आई फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ (tujhe Meri Kasam) में देखा गया था.

फिल्म ‘VED’ से Riteish Deshmukh का डायरेक्शन में डेब्यू, सच हुआ Genelia d’souza का ये सपना

निर्देशन की दुनिया में भी कदम रखने वाले हैं
बता दें कि ‘मिस्टर मम्मी’ से दिल जीतने के साथ ही रितेश देशमुख एक्टिंग के साथ अब निर्देशन की दुनिया में भी कदम रखने वाले हैं. वे मराठी फिल्म से निर्देशन में डेब्यू करेंगे. हाल ही में उन्होंने अपनी नई जर्नी के बारे में जानकारी देते हुए एक पोस्ट शेयर किया था. जिसमें उन्होंने लिखा था, ’20 साल तक कैमरे के सामने रहने के बाद मैं पहली बार इसके पीछे खड़े होने यानी निर्देशन में आने के लिए एक बड़ी छलांग लगाता हूं. जब मैं अपनी पहली मराठी फिल्म का निर्देशन कर रहा हूं, तो मैं विनम्रतापूर्वक आप सभी से शुभकामनाएं और आशीर्वाद मांगता हूं. इस यात्रा का हिस्सा बनें, वेड (Madness).’ अभिनेता ने फिल्म के तीन पोस्टर भी साझा किए हैं जिनमें समंदर में नाव दिख रही है.

Tags: Bollywood news, Entertainment news., Riteish Deshmukh





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.