Mithilesh Chaturvedi Demise: नहीं रहें ‘नीली छतरी वाले’ ‘आत्माराम चौबे’,मिथिलेश चतुर्वेदी के निधन पर दामाद ने लिखा इमोशनल पोस्ट !


Mithilesh Chaturvedi Demise: दिग्गज एक्टर मिथिलेश चतुर्वेदी के निधन (Mithilesh Chaturvedi Demise) से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री शोकाकुल है. मिथिलेश एक प्रसिद्ध टेलीविजन और फिल्म  के साथ-साथ थियेटर आर्टिस्ट भी थे. नवाबों के शहर लखनऊ में पैदा हुए एक्टर टीवी और फिल्मों का जाना पहचाना चेहरा तो थे ही लेकिन बदलते समय के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी काम कर रहे थे. खबरों की माने तो भुवन बाम के ड्रामा सीरीज ‘ताजा खबर’ में काम कर रहे थे. हिमांक गौर के निर्देशन में बन रहे इस कॉमेडी सीरीज में मिथिलेश प्रमुख भूमिका में नजर आने वाले थे. इसके अलावा सीरीज ‘टल्ली जोड़ी’ में भी काम मिला था. चरित्र अभिनेता के तौर पर प्रसिद्ध मिथिलेश के निधन से बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के लोग बेहद दुखी हैं.

मिथिलेश चतुर्वेदी के निधन की खबर देते हुए उनके दामाद आशीष चतुर्वेदी ने फेसबुक बेहद भावुक कर देने वाला नोट लिखा, ‘आप दुनिया के सबसे अच्छे पिता थे, आपने मुझे दामाद नहीं बल्कि एक बेटे की अपना प्रेम दिया. भगवान आपकी आत्मा को शांति प्रदान करें’.

(फोटो साभार: Ashish Chaturvedi /FB)

मिथिलेश चतुर्वेदी ने कई यादगार भूमिका निभाई थी
15 अक्टूबर 1954 में उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पैदा हुए मिथिलेश चतुर्वेदी ने 1990 के दशक में मनोरंजन की दुनिया में कदम रखा था. 1997 में पहली बार फिल्म ‘भाई भाई’ में काम किया था. कई फेमस टीवी शोज के अलावा ‘सत्या’, ‘ताल’, ‘कोई मिल गया’, ‘कृष’, ‘माय फ्रेंड पिंटो’, ‘मोहल्ला अस्सी’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों का हिस्सा रहें. इतना ही नहीं साल 2016 में गुलजार के नाटक ‘द कॉमेडी ऑफ एरर्स’ में विलियम शेक्सपियर की यादगार भूमिका निभाई थी.

ये भी पढ़िए-Mithilesh Chaturvedi Death: ‘कोई मिल गया’ एक्टर मिथिलेश चतुर्वेदी का निधन, शोक में डूबे फैंस

‘नीली छतरी वाले’ में निभाई थी यादगार भूमिका
हाल ही में टीवी शो ‘पटियाला बेब्स’  में शानदार भूमिका में मिथिलेश चतुर्वेदी नजर आए थे. फेमस टीवी शो ‘नीली छतरी वाले’ में आत्माराम चौबे की भूमिका निभाने वाले मिथिलेश को भला कौन भूल सकता है. जी टीवी पर प्रसारित होने वाले इस सीरियल में मिथिलेश की भूमिका ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था. सबा मुमताजी के निर्देशन में बने इस शो में  यशपाल शर्मा जैसे कलाकारों के साथ नजर आए थे. ऐसे दिग्गज कलाकार के निधन से इंडस्ट्री में शोक की लहर है.

Tags: Actor, Bollywood, Death



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.