Neetu Kapoor Birthday: नीतू कपूर को बहू आलिया भट्ट और बेटी रिद्धिमा ने खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई


नीतू कपूर (Neetu Kapoor’s birthday) आज यानी 8 जुलाई को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं.ऐसे में फैंस सहित बॉलीवुड सितारे उन्हें जन्मदिन की बधाई देते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर रहे हैं. ऐसे में अदाकारा के इस खास दिन पर उनकी बहू एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt ) और उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ( Riddhima Kapoor Sahni) ने भी उन्हें जन्मदिन की बधाई दीं.

आलिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर नीतू के साथ फोटो शेयर की जो उनके हल्दी सेरेमनी की है. फोटो में नीतू को आलिया के माथे पर किस करते देखा जा सकता है. तस्वीर को शेयर करते हुए आलिया ने एक खूबसूरत नोट भी लिखा है. उन्होंने लिखा- “सबसे खूबसूरत आत्मा को जन्मदिन की शुभकामनाएं.. मेरी सास/दोस्त/जल्द ही दादी मां बनने वाली हैं..आपको बहुत-बहुत प्यार.”

Instagram. Printshot @aliaabhatt

रिद्धिमा कपूर ने भी दी बधाई
आलिया के बाद उनकी ननद रिद्धिमा कपूर साहनी ने रिद्धिमा कपूर ने अपनी मां को शानदार तरीके से शुभकामनाएं दीं.रिद्धिमा ने इंस्टाग्राम पर नीतू संग एक मनमोहक सेल्फी साझा की और लिखा, “हैप्पीएस्ट बर्थडे लाइफलाइन लव यू ऑलवेज एंड फॉरएवर”. अपनी बेटी क्यूट विश के बाद नीतू कपूर ने इस पर रिएक्ट किया और लव इमोटिकॉन्स के साथ थैंक्यू कहा है.

Instagram. Printshot @riddhimakapoorsahni

दादी बनने वाली हैं
आपको बता दें कि नीतू कपूर इन दिनों सातवें आसमान पर हैं क्योकिं वह बहुत जल्द दादी बनने वाली हैं. उनके बेटे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं. .हाल ही में आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज देते हुए अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी. जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, “हमारा बच्चा ….. जल्द ही आ रहा है.” बता दें कि आलिया-रणबीर ने इस साल 14 अप्रैल को करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंधे थे.

 ‘जुग जुग जियो’ को लेकर हैं खुश
वहीं दादी बनने के बाद नीतू इन अपनी फिल्म की सफलता को लेकर बेहद खुश हैं. उनकी हालिया रिलीज हुई फिल्म ‘जुग जुग जियो’ (Jug Jugg Jeeyo) बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है. बता दें कि इस फिल्म के जरिए नीतू करीब नौ साल बाद फिल्मों में वापसी की थी. ‘जुग जुग जियो’ से पहले नीतू कपूर को आखिरी बार 2013 में फिल्म ‘बेशर्म’ ( Besharam) में देखा गया था. इस फिल्म में उनके बेटे रणबीर कपूरऔर पति ऋषि कपूर भी थे.

Tags: Alia Bhatt, Neetu Kapoor, Ranbir kapoor, Riddhima kapoor



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.