News18 Showreel : अनुपम खेर ने किया मजेदार खुलासा, जब सिकंदर खेर ने गंजेपन को लेकर दे डाली थी खास सलाह


मुंबई : बॉलीवुड के सबसे प्रतिभाशाली और पॉपुलर एक्टर्स न्यूज 18  के ब्लॉकबस्टर इवेंट ‘शो रील’ (News18 Showreel) में शामिल हो रहे हैं. इस इवेंट में सबसे कार्तिक कार्यन, विद्युत जामवाल और मृणाल ठाकुर जैसे सितारे बतौर गेस्ट शामिल हुए और अपनी फिल्मी जर्नी के बारे में खुलकर बात की. इसी शो में अनुपम खेर (Anupam Kher) और सिकंदर खेर (Sikandar Kher) पहली बार एक साथ मंच शेयर किया.  दोनों ही एक्टर्स अपनी फिल्म जर्नी और अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई मजेदार खुलासे करते दिखे. दोनों पिता-पुत्र की शानदार बॉन्डिंग भी नजर आई.

अनुपम खेर ने बताया कि हम और सिंकदर खेर एक दूसरे को लेकर जमकर मजाक उड़ाते हैं लेकिन किरण खेर को छोड़कर. अपने पिता की बात सुनकर सिकंदर कहते हैं कि घर में रहना तो है न’. इसके बाद अनुपम खेर बताते हैं कि एक बार मैं न्यूज पेपर पढ़ रहा था जिसमें बाल बढ़ाने वाल हेयर ऑयल का विज्ञापन छपा था. सिकंदर कहीं से आए और बोले डैड सोचना भी मत.. इसे देखने का कोई फायदा नहीं’. ये सुनाते हुए अनुपम के साथ साथ सिंकदर भी हंस पड़े.

अनुपम खेर-सिकंदर खेर पहली बार मंच पर आए
अनुपम खेर ने अपनी फिल्म ‘सारांश’ की यादों को साझा करते हुए बताया कि अपनी फिल्म का पोस्टर हमेशा देखता रहता था. अनुपम खेर  शोरील के दौरान अपने बेटे सिकंदर खेर की जमकर तारीफ करते नजर आए. बता दें कि किरण खेर के पहले पति गौतम बेरी के बेटे सिकंदर खेर हैं. जब सिकंदर 3 साल के थेे तो अनुपम खेर और किरण की शादी हुई थी. सिकंदर भी कई सीरीज और फिल्मों में अपनी अदाकारी दिखा चुके हैं. हालांकि अनुपम खेर ने आज कहा कि वह फिल्मों को लेकर काफी चूजी हैं.

Tags: Anupam kher



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *