News18 Showreel : बेटों के साथ स्टेज शेयर करने पर खुश हुए शंकर महादेवन, खुद को बताया प्राउड फादर


मुंबई : न्यूज 18 के ब्लॉकबस्टर इवेंट ‘शो रील’ (News18 Showreel) में बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियां शिरकत कर रही हैं.  मशहूर सिंगर शंकर महादेवन (Shankar Mahadevan) अपने दोनों बेटों  सिद्धार्थ महादेवन (Siddharth Mahadevan) और शिवम महादेवन (Shivam Mahadevan) के साथ ‘शो रील’  पर पहली नजर आए और इसके लिए न्यूज 18 का आभार जताते हुए  कहा कि ऐसा रेयर होता है, घर पर हम सब बात करते है और झगड़ते रहते हैं, लेकिन ऐसे बात करने का मौका नहीं मिलता, तीनों को एक साथ आने का मौका मिला इसके लिए न्यूज 18 का शुक्रिया.

शंकर महादेवन के साथ-साथ उनके दोनों बेटे यानी सिद्धार्थ महादेवन और शिवम महादेवन भी अपना खास मुकाम संगीत की दुनिया में बना चुके हैं. अपने बेटों की उपलब्धि पर शंकर कहते हैं कि ‘इससे बड़ी एक बाप के लिए कोई खुशी कोई हो ही नहीं सकती कि एक स्टेज पर खड़े होकर तीनों को साथ में परफॉर्म करने का मौका मिले, ये एक सैटिस्फैक्शन है, मेरा 30 साल का काम एक तरफ है और ये एक सेंस ऑफ अचीवमेंट है और इससे बड़ी बात ये है कि जब मैं स्टेज पर अनाउंस करता हूं कि जो मैं गाना गाने जा रहा हूं, ये मेरे बेटे का गाया है’.

इंडस्ट्री में किसी से ऑनेस्ट फीडबैक मिलना मुश्किल
शंकर आगे बताते हैं कि ‘आपने हमेशा ये सुना है कि ये मेरे पिता का गाना है, ये मेरे दादा का गाना है,लेकिन मेरे लिए ये मौका होता है कि मैं कहता हूं कि ये गाना मेरे बेटे ने गाया है’. इसके बाद सिद्धार्थ महादेवन अपने पिता से मिले फीडबैक के बारे में बताते हुए कहते हैं कि इस इंडस्ट्री में किसी से ऑनेस्ट फीडबैक मिलना बहुत मुश्किल है. हम तीनों इस मामले में काफी भाग्यशाली है’.

शंकर महादेवन का फेवरेट है ‘कल हो या ना हो’
सिद्धार्थ ने आगे बताया कि सबसे पहले लक्मे फैशन वीक के लिए एक डिजाइनर के लिए गाना कंपोज किया था. मैंने अपने कजिन के साथ 14 साल की उम्र में कंपोज किया था. सिद्धार्थ  को ‘भाग मिल्खा भाग’ में गाने का मौका मिला था. वहीं छोटे बेटे शंकर महादेवन को ‘बंदिश बेंडिट’ में अपना हुनर दिखाने का मौका मिला. साथ ही ये भी खुलासा हुआ कि शंकर महादेवन का फेवरेट गाना ‘कल हो या ना हो’ है.

सीखना कभी खत्म नहीं होगा
अपने फ्यूचर प्लान के बारे में बात करते हुए शंकर महादेवन ने कहा कि ‘मैं हमेशा ये सोचता हूं कि भी तो शुरुआत हुई है. घर में दो एडल्ड बच्चे हैं, जो एक टीम है, बीड़ू लोग हैं. सीखने का प्रयास कभी खत्म होगा ही नहीं, अभी तो बहुत कुछ करना है’.

Tags: Bollywood, Singer



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *