News18 Showreel में जमी सितारों की महफिल, आयुष्मान खुराना, काजोल, अनुपम खेर ने बांधा समां


मुंबई. News18 Showreel में रविवार को सितारों की महफिल जमी. यहां कार्तिक आर्यन के लेकर आयुष्मान खुराना तक सभी सेलिब्रिटीज ने इंटरव्यू दिए. काजोल, अनुपम खेर समेत कई दिग्गज सितारों ने फिल्मों के साथ बदलती ऑडियंस पर भी चर्चा की.

साथ ही ओटीटी के उभरते नए प्लेटफॉर्म पर भी अपने विचार साझा किए. कार्तिक आर्यन ने शुरुआती इंटरव्यू में अपनी जर्नी से जुड़े किस्से साझा किए. साथ ही कार्तिक ने अपनी पहली फिल्म प्यार का पंचनामा का फेमस डायलॉग भी सुनाया.

कार्तिक आर्यन ने सुनाए स्ट्रगल के किस्से
कार्तिक आर्यन ने यहां अपने कॉलेज के दौरान स्ट्रगल के किस्से सुनाए. कॉलेज में इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने वाले कार्तिक हमेशा से ही अभिनेता बनना चाहते थे. इसी कारण कार्तिक ने मुंबई का कॉलेज चुना. यहां आकर कार्तिक ने अपने कॉलेज में पढ़ाई के दौरान कई ऑडिशन्स दिए. इसी दौरान कार्तिक का लक चमका और मेहनत काम आई और उन्हें फिल्म प्यार का पंचनामा मिल गई. कार्तिक के बाद विद्युत जामवाल ने भी अपनी सफलता के राज खोले.

फिटनेस को लेकर बताई कई बातें

विद्युत जामवाल ने भी अपने फिटनेस के पैशन पर बात करते हुए बताया कि उनके पिता आर्मी ऑफिसर थे. इसी से उन्हें भी फिटनेस का शौक लगा. पिता की नौकरी के दौरान विद्युत जामवाल को काफी घूमने का भी मौका मिला. इसके बाद अभिनेत्री मृणाल ठाकुर ने भी अपने टीवी से लेकर बड़े पर्दे तक के सफर की चर्चा की. मुंबई अपनी पढ़ाई पूरी करने आईं मृणाल ठाकुर ने भी कॉलेज के दिनों में खूब ऑडिशन दिए हैं और जमकर संघर्ष किया है. मृणाल ने News18 Showreel में दिए इंटरव्यू के दौरान बताया कि ऑडिशन देने के चक्कर में उनकी कॉलेज में अटेंडेंस शॉर्ट हो गई थी.

मृणाल ठाकुर ने बताए ऑडिशन के किस्से

मृणाल ठाकुर के बाद अनुपम खेर भी टीवी पर पहली बार अपने बेटे सिकंदर खेर के साथ इंटरव्यू देने पहुंचे. दोनों ने अपने सफर के बारे में चर्चा की. साथ ही अनुपम ने अपनी फिल्मों को लेकर भी बात की. इसके बाद बॉलीवुड के दिग्गज डायरेक्टर तिग्मांशू धूलिया ने भी इंडस्ट्री के बदलते परिदृश्य को लेकर अपने विचार साझा किए. तिग्मांशू धूलिया ने बताया कि सिनेमा की ऑडियंस जरूर बढ़ी है लेकिन अब कंटेंट के स्तर में गिरावट आने के कारण काफी बदलाव हुआ है.

काजोल ने भी बताई जर्नी

ओटीटी में डायरेक्टर के पास स्टोरी को डेवलप करने का स्कोप मिलता है. News18 Showreel में पहुंची काजोल और डायरेक्टर रेवथी ने भी अपनी अपकमिंग फिल्म सलाम वेंकी को लेकर बात की. काजोल ने बताया कि अब उनके काम करने का अंदाज काफी बदल गया है. कई सारी चीजों को देख परखकर ही काजोल अपनी फिल्म को लेकर आगे बढ़ती हैं. इसके बाद आयुष्मान खुराना ने भी अपनी एक्टिंग जर्नी साझा की. आयुष्मान खुराना ने बताया कि वे अपनी फिल्मों में एंटरटेनमेंट को पहली प्रायोरिटी पर रखते हैं. उसके बाद मैसेज की बात करते हैं.

Tags: Bollywood news, News18 Showreel



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *