News18 Showreel: 27 नवंबर को सजेगी सितारों की महफिल, सुनने को मिलेंगी कई अनसुनी कहानियां


मुंबईः मनोरंजन जगत (Entertainment) के सितारों को लेकर लोगों में अलग ही दीवानगी होती है. फैंस के बीच अपने फेवरेट स्टार को देखने की उत्सुकता अलग ही होती है. उनसे जुड़ी हर बात फैंस के लिए खास होती है. इस बीच बॉलीवुड की कुछ बड़ी हस्तियां आपको एक ही मंच पर नजर आने वाली हैं. न्यूज18 इंडिया का ब्लॉकबस्टर अधिवेशन News18 Showreel के मंच पर सितारों की महफिल सजेगी, जिसमें बॉलीवुड के कई अभिनेता, सिंगर नजर आने वाले हैं.

इस अधिवेशन में जो सितारे शिरकत करने वाले हैं, उनमें बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher), कार्तिक आर्यन, (Kartik Aaryan) शेफाली शाह, काजोल, आयुष्मान खुराना, रश्मिका मंदाना और ओटीटी स्टार रसिका दुग्गल (Rasika Dugal) भी शामिल हैं.

खास बात ये है कि सभी सितारे न्यूज18 इंडिया के इस खास कार्यक्रम में खुद से जुड़ी खास और अनसुनी बातें शेयर करते नजर आएंगे. न्यूज18 इंडिया का यह कार्यक्रम 27 नवंबर को होने जा रहा है, जिसमें ये सितारे महफिल जमाते और इंडस्ट्री से जुड़ी बातें करते दिखाई देने वाले हैं. मनोरंजन जगत के इन सितारों को देखने और सुनने के लिए 27 नवंबर को दोपहर 3 बजे से अपनी टीवी स्क्रीन पर न्यूज18 इंडिया खोलकर बैठें और बने रहि‍ए News18 Hindi Digital के साथ.

Tags: Bollywood, Entertainment, News18 Showreel



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.