Nitara Birthday: नितारा के 10वें बर्थडे पर अक्षय कुमार ने लुटाया प्यार, बोले- ‘पापा तुमसे प्यार करते हैं’


Happy Birthday Nitara: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की बेटी नितारा (Nitara) का आज जन्मदिन है. नितारा आज अपना 10वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं, जिसे लेकर अक्षय कुमार काफी खुश हैं. नितारा के जन्मदिन पर, अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के लिए प्यार भरी शुभकामनाएं लिखी हैं. नितारा के 10वें बर्थडे पर अक्षय ने एक वीडियो शेयर की है, जिसमें उन्होंने बेटी का हाथ पकड़ा है और रेत पर दौड़ते नजर आ रहे हैं. इसके अलावा उन्होंने एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें नितारा अपना शॉपिंग बैग पकड़े नजर आ रही हैं.

अक्षय कुमार ने इसके साथ ही बहुत प्यारा सा पोस्ट भी लिखा है. फोटो वीडियो साझा करते हुए, अभिनेता ने लिखा, “मेरा हाथ पकड़ने से लेकर अब अपना शॉपिंग बैग रखने तक, मेरी बच्ची बहुत तेजी से बड़ी हो रही है. आज पूरे 10 साल की हो गई है. इस जन्मदिन के लिए मेरी शुभकामनाएं और हमेशा… दुनिया की सबसे अच्छी चीजें तुम्हे मिलें. पापा तुमसे बहुत प्यार करते हैं.” इसके साथ ही उन्होंने एक रेड हार्ट इमोजी भी शेयर किया है.

कुछ दिनों पहले अक्षय ने अपनी बेटी के साथ एक एम्यूजमेंट पार्क से एक तस्वीर शेयर की थी. इसके अलावा उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें उन्हें अक्षय और नितारा को हाथ पकड़कर चलते देखा जा सकता है. तस्वीर और वीडियो में दोनों हाथ में बड़े-बड़े सॉफ्ट टॉय लिए नजर आए थे. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा था- ‘कल अपनी बेटी को एक एम्यूजमेंट पार्क ले गया था. एक नहीं बल्कि दो स्टफ्ड टॉयज जीतने पर उसकी खुशी को देखकर मुझे लगा कि मैं सच में एक हीरो हूं. #बेस्टडेएवर.’

वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार को आखिरी बार डिज्नी+हॉटस्टार पर कठपुतली में देखा गया था. बड़े पर्दे पर उन्हें बच्चन पांडे, सम्राट पृथ्वीराज और रक्षा बंधन जैसी फिल्मों में देखा गया. इसके बाद, अभिनेता के पास ‘ओह माई गॉड 2’, ‘राम सेतु’ और ‘सेल्फी’ जैसी कुछ फिल्में हैं.

Tags: Akshay kumar, Bollywood, Bollywood news





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.