Nude फोटोशूट व‍िवाद: रणवीर स‍िंह ने पुल‍िस को द‍िया बयान- सोचा नहीं था इतनी मुसीबत हो जाएगी


Ranveer Singh Nude photoshoot controversy : न्‍यूड फोटोशूट कंट्रोवर्सी पर रणवीर स‍िंह ने मुंबई पुल‍िस को अपना बयान दर्ज कराया है. रणवीर स‍िंह ने चेंबुर पुल‍िस स्‍टेशन में अपना बयान दर्ज करया है. रणवीर स‍िंह ने एक मैग्‍जीन के लिए न्‍यूड फोटोशूट कराया था, ज‍िसके बाद उनके ख‍िलाफ मामला दर्ज हुआ था. इस मामले में अभिनेता रणवीर सिंह आज सुबह करीब 7.30 बजे अपनी लीगल टीम के साथ मुम्बई के चेम्बूर पुलिस स्टेशन में अपना बयान दर्ज कराने पहुंचे. रणवीर को मुंबई पुल‍िस की तरफ से नोट‍िस गया था, ज‍िसके तहत उन्‍हें पुल‍िस के सामने हाजि‍र होना था. रणवीर पर आईपीसी की कई धाराओं के तहत केस दर्ज हुआ है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उन पर आईपीसी की धारा 292, 294, 509 के अलावा आईटी एक्ट के सेक्शन 67ए के अंतर्गत शिकायत दर्ज हुई है.

मुंबई पुलिस ने करीब दो घंटे तक रणवीर सिंह का बयान दर्ज किया. पुलिस ने रणवीर को 30 अगस्त यानी कल का समन करते हुए हाजिर होने को कहा था, लेकिन रणवीर सिंह ने आज ही पुलिस स्टेशन पहुंचकर अपना बयान दर्ज कराया है.

पूछताछ के दौरान पुलिस ने रणवीर को कई सवाल जैसे, न्यूड फोटो शूट का कॉन्ट्रेक्ट किस कंपनी के साथ था, कब और कहां कराया फोटोशूट, इस तरह के शूट से लोगों की भावना आहत हो सकती है, इसकी जानकारी आपको थी क्या जैसे कई सवाल पूछे. पुलिस सूत्रों के मुताबिक इन सवालों का जवाब देते हुए रणवीर सिंह ने कहा कि वह निर्दोष हैं. एक्‍टर ने अपने बयान में कहा कि उन्हे इस बात का अंदाजा नहीं था कि इस तरह से एक फोटो शूट उनके लिए मुसीबत खड़ी कर देगा. उनका मकसद किसी की भावना को ठेस पहुंचाना नहीं था. करीब दो घन्टे की पूछताछ के बाद रणवीर सिंह और उनकी लीगल टीम ने पुलिस को यह आश्वासन दिया गया है कि वह आगे भी जांच में सहयोग करेंगे.

रणवीर सिंह का न्यूड फोटोशूट करने वाले आशीष शाह जाने माने फोटोग्राफर हैं.

इस मामले में मुम्बई पुलिस ने पहले 22 अगस्त को हाजिर होने को कहा था, लेकिन विदेश में होने का हवाला देते हुए रणवीर सिंह ने मुम्बई पुलिस से पेश होने के लिए दो सप्ताह का समय मांगा था. रणवीर के इस निवेदन के बाद पुलिस ने उन्हें दोबारा समन्स भेजते हुए 30 अगस्त को हाजिर होने को कहा था.

बता दें कि रणवीर स‍िंह ने ‘पेपर’ मैग्‍जीन के लिए एक न्‍यूड फोटोशूट कराया था. इस फोटोशूट की तस्‍वीरें रणवीर ने खुद अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर दी थी. इस फोटोशूट को 1972 में ब्रुट र‍िनॉल्‍ड के आइकॉन‍िक फोटोशूट को एक श्रद्धांजलि के रूप में देखा जा रहा था. ब्रुट का फोटोशूट कॉस्‍मोपॉल‍िटन मैग्‍जीन में पब्‍ल‍िश हुआ था.

Tags: Ranveer Singh



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.