OH NO! दीपिका पादुकोण ने दिया करण जौहर को जोर का झटका! Koffee With Karan 7 में जाने से किया इनकार


बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) को लेकर खबरें हैं. बीते दिन मेकर्स ने दीपिका पादुकोण के फर्स्ट लुक का मोशन पोस्टर रिलीज किया है, जिसमें एक्ट्रेस हाथ में बंदूक लिए निशाना साधती नजर आईं. अपने पहले लुक में वह डेयरिंग अवतार में शानदार दिखीं. इसी बीच खबरें आई थी, दीपिका पादुकोण, करण जौहर (Karan Johar) का चैट शो ‘कॉफी विद करण-7 (Koffee With Karan-7)’ नजर आ सकती हैं. हालांकि अब जो इसपर नई अपडेट सामने आई है, वह दर्शकों को बेहद निराश कर सकती है. खबर है कि करण जौहर द्वारा पर्सनल इंविटेशन भेजने के बावजूद दीपिका ‘कॉफी विद करण-7’ का हिस्सा नहीं बनेंगी.

आपको बता दें कि फिल्म चैट शो ‘कॉफी विद करण ‘ का सातवां सीजन लोगों को काफी पसंद आ रहा है. शो का अबतक तीन एपिसोड आ चुका है, जो अभी भी दर्शकों के बीच छाया हुआ है. शो के पहले एपिसोड में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह एक साथ शामिल हो कर दर्शकों का दिल जीत लिया. इसके बाद सारा अली खान और जाह्नवी कपूर ने आकर इस शो की शोभा बढ़ा दी. तीसरे एपिसोड में अक्षय कुमार और सामंथा रूथ प्रभु को एक साथ देखा गया. इन सभी सितारों ने अपनी पर्सनल व प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात शेयर कर खूब वाहवाही बटोरी. इसी बीच शो में दीपिका के शामिल होने की खबरें सामने आई थीं, जिसपर अब पानी फिरता दिख रहा है.

शो में नहीं शामिल होंगी दीपिका?
‘ईटाइम्स’ की रिपोर्ट के अनुसार, करण के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ के सातवें सीजन में दीपिका पादुकोण  शामिल नहीं होना चाहती हैं. वह इस सीजन का हिस्सा नहीं बनेंगी. रिपोर्ट में बताया गया है कि दीपिका को शो में शामिल होने के लिए होस्ट करण जौहर ने उन्हें पर्सनल इंविटेशन भेजा था और उन्हें शो में शामिल होने के लिए कहा था. हालांकि एक्ट्रेस ने इस बार शो में नहीं जाने का फैसला किा है.

शो में जाने के लिए नहीं है कोई ठोस कारण
रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने अभी तक करण जौहर के चैट शो में जाने के लिए कुछ कहा नहीं कहा लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि वह दीपिका के पास शो में शामिल होने के लिए कोई खास वजह नहीं है. इसलिए वह शो में नहीं शामिल होने का डिसीजन कर सकती हैं. हालांकि इस बारे में अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है.

Tags: Deepika padukone, Karan johar, Pathan



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.