OH NO! विक्की कौशल संग ‘Koffee with Karan 7’ में नहीं जाएंगी कैटरीना कैफ! शो में इनके साथ बनेगी जोड़ी


करण जौहर (Karan Johar) की ‘कॉफी विद करण 7′ (Koffee with Karan 7) के आने वाले एपिसोड में एक बार फिर से ग्लैमरस के साथ ही साथ मस्ती का तड़का भी लगने वाला है. बीते दिन बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) के पुष्ठि के बाद ये तय है कि आने वाले शो में वह करण के सामने काउच पर बैठने वाले हैं. हालांकि ये कन्फर्म नहीं था वो शो में किन लोगों के साथ आने वाले हैं. अब इस बारे में हालिया रिपोर्ट की मानें तो, आने वाले शो में ईशान के संग कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) करण के मेहमान हैं. ये तीनो स्टार्स यहां अपनी आने वाली फिल्म ”फोन भूत’ (Phone Bhoot) से लेकर अपनी पर्सलन-प्रोफेशनल लाइफ’, तक के बारे में बाते करेंगे.

आपको बता दें कि इससे पहले खबरें रही हैं कि कैटरीना कैफ अपने पति विक्की कौशल संग ‘कॉफी विद करण 7’ का हिस्सा बनेंगी. हालांकि अब ऐसा नहीं है.

 कैटरीना संग दिखेंगे ईशान और सिद्धांत
‘पिंकविला’ की रिपोर्ट पर यकीन करें तो, ‘फोन भूत’ स्टार्स कैटरीना, ईशान और सिद्धांत एक साथ शो में आने वाले हैं. इन तीनों ने हाल ही में अपने एपिसोड के लिए शूटिंग की और खूब मस्ती की. रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि विक्की कथित तौर पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ शो में आने के लिए तैयार हैं. हालांकि इस बारे में अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आया है.

विकैट के बेहद खास है यह शो
आपकी जानकारी के लिए एक चीज बता दें कि ‘कॉफी विद करण’ शो कैटरीना और विक्की दोनों के लिए बेहद खास है क्योंकि यहीं से उनके रोमांस की शुरुआत हुई थी. पिंकविला से बात करते हुए, करण ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्हें पसंद है कि विकैट ( कैटरीना और विक्की) का रोमांस उनके काउच पर शुरू हुआ. उन्होंने कहा, “मुझे विक्की-कैटरीना रोमांस बहुत पसंद है. मैं प्यार करता हूं कि यह सुंदर था और यह इस सोफे पर शुरू हुआ. ”

आपको बता दें कि कटरीना और विक्की कौशल ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दिसंबर 2021 में राजस्थान में एक शानदार सीक्रेट वेडिंग की थी. आज दोनों अपने स्पेशल केमिस्ट्री के लिए जाने जाते हैं. फैंस इनकी जोड़ी को खूब पसंद करते हैं.

Tags: Karan johar, Katrina kaif, Siddhant Chaturvedi, Vicky Kaushal



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.