Old Stories: शाहरुख खान और गौरी खान के बीच आ गई थी ‘जंगली बिल्ली’! क्या हुआ था चुपके से ‘निकाह’?


हाइलाइट्स

शाहरुख खान के बर्थडे की हो रही हैं तैयारियां.
प्रियंका चोपड़ा से ‘डॉन’ के दौरान हुई थी खास दोस्ती.

मुंबई. शाहरुख खान के बर्थडे (Shahrukh Khan Birthday) को लेकर इन दिनों बी-टाउन में कई तरह की प्लानिंग चल रही है. उनके जन्मदिन को खास बनाने के लिए ‘पठान’ (Pathaan) के टीजर को जारी करने बात सामने आ रही है. वहीं, दूसरी तरफ रोमांस किंग माने जाने वाले शाहरुख की बीती जिंदगी के कई किस्से भी हवाओं में हैं. उनमें से एक कहानी ​प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) से भी जुड़ी हुई है. एक वक्त ऐसा भी आया था जब प्रियंका और शाहरुख के रिश्ते को लेकर गौरी खान (Gauri Khan) भी असहज हो गई थीं.

प्रियंका चोपड़ा और शाहरुख की दोस्ती के किस्से फिल्मी गलियारों में काफी मशहूर हैं. दोनों ने हालांकि साथ में ज्यादा फिल्में नहीं ​कीं लेकिन दोनों की दोस्ती जल्द ही गहरी हो गई थी. साल 2006 में दोनों फिल्म ‘डॉन’ के लिए साथ आए थे और यहीं से दोनों की दोस्ती शुरू हुई थी. दोनों की ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन कैमिस्ट्री ने सभी का ध्यान खींचा था. फिल्म में ‘जंगली बिल्ली’ के नाम से प्रियंका खासी फेमस हो गई थीं.

बढ़ती बॉन्डिंग के बाद की ‘डॉन 2’
फिल्म के खत्म होने के बाद भी दोनों की दोस्ती बनी रही और दोनों अक्सर पार्टीज और इवेंट्स में साथ दिखाई देने लगे. दोनों की बॉन्डिंग को देखते हुए 2011 में दोनों को फिर से ‘डॉन 2’ में साथ कास्ट किया गया. एक बार फिर दोनों को साथ वक्त बिताने का मौका मिला और शूटिंग के दौरान शाहरुख और प्रियंका ने काफी एंजॉय किया. दोनों की बढ़ती दोस्ती के कारण इनके लव अफेयर के चर्चे शुरू हो गए. हालांकि शाहरुख हमेशा पीसी को ‘अच्छा दोस्त’ कहते थे लेकिन उनकी बॉन्डिंग देख लोगों को इस बात पर यकीन नहीं होता था.

प्रियंका चोपड़ा और शाहरुख खान की जोड़ी को दर्शकों ने फिल्म में पसंद किया था.

पहली बार गौरी को हुई चिंता
शाहुरुख खान ने यूं तो इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेसेज के साथ काम किया है. लेकिन कभी भी उनकी वाइफ गौरी खान को इनसिक्योरिटी फील नहीं हुई. प्रियंका चोपड़ा के कारण पहली बार गौरी की नींदें खराब हुईं. 2012 में शाहरुख ने खुद प्रियंका को करण जौहर के बर्थडे पर बुलाया था. प्रियंका के आने पर शाहरुख का रिस्पॉन्स देख गौरी परेशान हो गई थीं. शाहरुख और प्रियंका को लेकर अफेयर की खबरों से परेशान होकर गौरी ने शाहरुख को प्रियंका के साथ कोई भी फिल्म साइन ना करने के लिए कह दिया था.

दोनों को लेकर ये भी खबरें आई थीं कि 2013 में दोनों ने गुपचुप ​’निकाह’ कर लिया था. लेकिन शाहरुख ने अपने कुछ इंटरव्यूज में इन खबरों का खंडन किया था. 2013 के बाद दोनों ने साथ कोई फिल्म नहीं की. साथ ही पब्लिक अपीयरेंस को भी अवॉइड किया.

Tags: Gauri khan, Priyanka Chopra, Shahrukh khan



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *