OTT पर ‘ब्रह्मास्त्र’ देखने के लिए हैं एक्साइटेड? तो रणबीर कपूर ने जो कहा है, उसे भी पढ़ लीजिए


मुंबई. एस्ट्रावर्स में आपका स्वागत है! प्यार और प्रकाश की शक्ति और अंधेरे के खिलाफ उनकी लड़ाई को देखने का यह दूसरा मौका है. डिज्नी+हॉटस्टार ने इस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा’ के डिजिटल प्रीमियर के साथ एक सुपर पावरफुल अस्त्र की ताकत का इस्तेमाल किया है.

दर्शक हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में से अपनी पसंदीदा भाषा के चुनाव के साथ बड़े ही आराम से इस ग्रैंड अनुभव को जी सकते हैं और फिर एंजॉय कर सकते हैं. 4 नवंबर, 2022 को रिलीज होने वाली इस फिल्म का निर्माण स्टार स्टूडियो और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा किया गया है, जिसे अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित और लिखा गया हैं.

किरदार और फिल्म की तैयारियों के बारे में बात करते हुए रणबीर कपूर ने कहा, ‘शिवा पेपर्स पर एक बहुत ही जटिल किरदार था और हमें उसे पर्दे पर उतारने के लिए के लिए काफी तैयारी करनी पड़ी. जिस तरह से वह चलता है, दौड़ता है, लड़ता है, डांस करता है- उसकी शारीरिकता के लगभग हर पहलू जिसमें मूवमेंट शामिल है- को डिजाइन किया जाना था. आग के साथ उसके रिश्ता को दर्शाने की जरूरत है- भावनात्मक और शारीरिक दोनों रूप से. मैंने इसके लिए काफी ट्रेनिंग ली और अयान और कुछ विशेषज्ञों के साथ कई वर्कशॉप्स कीं, जिनमें इडौ पोर्टल भी शामिल था, जिन्होंने उस रेखांकन में मेरी मदद की और यह अंत में आपके द्वारा स्क्रीन पर देखे जाने वाले किरदार और सफर में तब्दील हो गया.’

इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी जैसे कुछ बेहतरीन अभिनेताओं द्वारा इस तरह की विजुअल ट्रीट पहले कभी नहीं देखी गई है, जिसे इस यूनिवर्स से खूब प्यार और तारीफ मिले हैं.

Tags: Brahmastra movie, Ranbir kapoor



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.