Pathaan: शाहरुख खान के बाद दीपिका पादुकोण का लुक हुआ रिवील, बंदूक से फायर करते दिखीं एक्ट्रेस


फिल्म ‘पठान’ से शाहरुख खान का लुक सामने आने के कुछ दिन बाद दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Pathaan Look) का लुक भी सामने आ गया. यशराज फिल्म्स ने मोशन पोस्टर के साथ ‘पठान’ से दीपिका पादुकोण के किरदार का खुलासा किया है. सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म में जॉन अब्राहम भी हैं. मोशन पोस्टर में, दीपिका एक बंदूक से गोली मारती हैं. कहा जा रहा है कि फिल्म में दीपिका का ऐसा अवतार देखने को मिलेगा, जिसे पहले किसी ने नहीं देखा होगा. दीपिका ये लुक देखकर लगता है कि वह फिल्म में एक्शन करते हुए भी दिखाई दे सकती हैं.

यश राज फिल्म्स (Yash Raj Films) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस पोस्टर को जारी किया है. मोशन पोस्टर के कैप्शन में लिखा है, “वह इसे एक पायदान ऊपर शूट करने के लिए तैयार है! पठान में पेश हैं दीपिका पादुकोण. केवल आपके नजदीकी सिनेमाघरों में 25 जनवरी, 2023 को. फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ हो रही है.” यह फिल्म यश राज फिल्म्स के 50 साल पूरे होने के मौके पर रिलीज हो रही है.

इस दिन रिलीज होगी ‘पठान’

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए ‘तड़ा’ लिखा है. उन्होंने एक ब्लास्ट वाला इमोजी भी शामिल किया है. उन्होंने बताया कि फिल्म 25 जनवरी को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी. ‘पठान’ में दीपिका की भूमिका के बारे में बात करते हुए, निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने एक बयान में कहा था, “दीपिका पादुकोण एक बड़ी, बड़ी स्टार हैं (मुझे इसे दो बार कहना है).

दीपिका पादुकोण का ‘पठान’ लुक

दीपिका पादुकोण का लुक. (फोटो साभारः Instagram @deepikapadukone)

दीपिका पादुकोण की मोनोक्रॉम तस्वीर पर दिल हार बैठे फैंस, आईवरी गाउन में लगीं खूबसूरत

दीपिका का मैग्नेटिक अट्रैक्शन

सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) ने कहा, “पठान में उनकी उपस्थिति हमारी फिल्म को और भी रोमांचक और भव्य बनाती है. पठान में उनका लुक अभी तक किसी ने नहीं देखा है और हम अपने एक्शन ड्रामा में उनकी एक झलक पेश करने के लिए एक्साइटेड हैं. दीपिका का दमदार रोल है जो सभी के होश उड़ा देगा.” उन्होंने यह भी कहा कि फिल्म में दीपिका की मैग्नेटिक अट्रैक्शन है.

Tags: Deepika padukone, Pathan





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.