‘Phone Bhoot’ का पहला गाना ‘किन्ना सोना’ हुआ रिलीज! खूबसूरत भूत कैटरीना कैफ का फैंस पर चला जादू


बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के प्रशंसकों को ‘फोन भूत’ (Phone Bhoot) के निर्माताओं से बहुत बड़ी खुशी मिल रही है. फिल्म के पहले गाने ‘किन्ना सोना’ का टीजर पेश किया गया था. अब मेकर्स ने यह गाना रिलीज कर दिया है. गाने में फिल्म के को-एक्टर्स ईशान और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ खूबसूरत कैटरीना कैफ परफॉर्म करती हुई नजर आ रही हैं.

शादी के बाद, कैटरीना का यह पहला पंजाबी गाना माना जा रहा है. स्क्रीन पर उनकी मौजूदगी और ‘किन्ना सोना’ में उनके नए अवतार ने उनके प्रशंसकों का दिल जीत लिया है. हैलोवीन जैसे पार्टी सीक्वेंस में शूट किए गए इस गाने में ईशान और सिद्धांत भी हैं. म्यूजिक वीडियो में तीनों के बीच की केमिस्ट्री कमाल की लग रही है!

कैटरीना कैफ ग्लैमरस अवतार में आईं नजर
गाने में कैटरीना का ग्लैमरस अवतार आपको दुनिया के सबसे खूबसूरत भूत से नजरे न हटाने के लिए मजबूर कर देगा! गाने ‘किन्ना सोना’ को तनिष्क बागची ने लिखा और कंपोज किया है, जिसे जहरा और तनिष्क ने मिलकर गाया है. इसे गणेश हेगड़े ने कोरियोग्राफ किया है.

कैटरीना कैफ के डांस की तारीफ कर रहे फैंस
गाने में कैटरीना कैफ के डांस ने लोगों का ध्यान खींचा है. लोग कमेंट करके उनके डांस और शख्सियत की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर कहता है, ‘कैटरीना ने अपने प्रशंसकों को कभी निराश नहीं किया. हर बार एक अलग अंदाज में नजर आईं. बॉलीवुड की रियल क्वीन.’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘बॉलीवुड में कैटरीना से बेहतर डांस और कॉमेडी कोई नहीं करता.’

4 नवंबर को रिलीज होगी फिल्म ‘फोन भूत’
फिल्म का ट्रेलर 3 दिन पहले रिलीज किया गया था. ट्रेलर काफी अनोखा और मजेदार है जो भरोसा देता है कि दर्शकों को इस साल सिनेमाघरों में अच्छी कॉमेडी फिल्म देखने को मिलेगी. गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित और रवि शंकरन और जसविंदर सिंह बाथ द्वारा लिखित ‘फोन भूत’ एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है, जिसके प्रमुख रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर हैं. यह फिल्म 4 नवंबर 2022 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

Tags: Ishaan Khattar, Katrina kaif, Siddhant Chaturvedi



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.