Photos: इंतजार की घड़‍ियां खत्‍म, शुरू हो गई है अल्‍लू अर्जुन की Pushpa The Rule की शूटिंग


पिछले साल स‍िनेमाघरों में र‍िलीज हुई फिल्‍म ‘पुष्‍पा: द राइज’ ने बॉक्‍स ऑफिस पर जो दहाड़ लगाई थी, वो पूरे देश ने स‍ुनी थी. हर कोई ‘पुष्‍पा, झुकेगा नहीं…’ कहता हुआ नजर आ रहा था. इस फिल्‍म के दूसरे भाग का लोगों को उसी जोश के साथ इंतजार भी है. सुकुमार द्वारा निर्देशित और सुपरस्‍टार अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा द राइज’ ने बॉक्स ऑफिस पर 350 करोड़ रुपये से अधिक का कलेक्शन क‍िया था. अब पुष्‍पा की दूसरी कड़ी की शूटिंग की शुरुआत आज हो चुकी है. इस फिल्‍म की महूर्त शूट पूजा की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

पुष्पा तेलुगु राज्यों और फिर पूरे देश में अपने क्रेज के साथ पैन इंडिया सक्सेस बनने में कामयाब रही है. पुष्पा को बॉलीवुड में भी एक बड़ी सफलता मिली. इस फिल्‍म ने महामारी के दौरान 100 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर अल्लू अर्जुन को असली पैन इंडिया स्टार बना दिया. फिल्म के पहले पार्ट को देखने के बाद कई सेलेब्रिटीज ने अल्लू अर्जुन और सुकुमार की जमकर तारीफ की. इसके बाद फिल्म के दूसरे पार्ट की शूटिंग शुरू होने का इंतजार फैंस लंबे समय से कर रहे थे. लेकिन अब आखिरकार लंबे इंतजार के बाद प्रोडक्शन हाउस ने वह खबर साझा की जिसने पुष्पा के लिए एक और चर्चा पैदा कर दी है.

पुष्‍पा द रूल का पहला महूर्त शूट आज हुआ.

आज निर्माताओं ने बहुप्रतीक्षित “पुष्पा द रूल: पार्ट 2” के पूजा सेरेमनी की शुरुआत की. जबकि आने वाली ब्लॉकबस्टर सीक्वल की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी, फिल्म सुकुमार द्वारा लिखी गई हैं और इसका निर्माण मैथरी मूवी मेकर्स द्वारा किया जा रहा हैं. इस खबर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए निर्माताओं ने अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म की दूसरे पार्ट की शूटिंग शुरू करने की घोषणा की.

अल्‍लू अर्जुन की ‘पुष्‍पा 1’ ने बॉक्‍स ऑफिस पर कमाल कर द‍िया था.

फिल्म के कलाकारों में आइकोनिक जोड़ी अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना के साथ-साथ फहद फाजिल, धनुंजया, सुनील, अनसूया भारद्वाज सहित कई और प्रमुख भूमिका में हैं. टेक्निकल टीम में स्टोरी राइटर, स्क्रीनप्ले राइटर और निर्देशक के रूप में सुकुमार बांद्रेदी शामिल हैं.

Tags: Allu Arjun, Rashmika Mandanna



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.