Ponniyin Selvan से रिवील हुआ ऐश्वर्या राय बच्चन का लुक, रानी नंदिनी के रूप में बेहद खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेस


मणिरत्नम की ‘पोन्नियिन सेलवन’ (Ponniyin Selvan) बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. बुधवार को, फिल्म के निर्माताओं ने ऐश्वर्या राय बच्चन की रानी नंदिनी के रूप में पहले लुक का खुलासा किया और ऐश्वपर्या का पहला पोस्टर सोशल मीडिया पर जारी किया. रानी नंदिनी के रूप में ऐश्वर्या राय बच्चन बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं. ऐश्वर्या का फिल्म से लुक रिवील होते ही सोशल मीडिया पर वायरल और ट्रेंड होने लगा है. लोग ऐश्वर्या के लुक की तारीफें कर रहे हैं. वह बिल्कुल रानी की तरह दिख रही हैं.

‘पोन्नियिन सेलवन’ के पोस्टर में देख सकते हैं कि ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) एक साड़ी पहने हुए हैं. उनके लुक को हैवी ज्वैलरी से एक्सेसराइज किया और उनके लंबे बालों को खुला रखा गया है. मेकर्स ने ऐश्वर्या का पोस्टर शेयर करते हुए उनका इंट्रोडक्शन भी बेहद खास अंदाज में दिया है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

(फोटो साभारः Instagram @lyca_productions)

पोस्टर को शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा, “प्रतिशोध का एक खूबसूरत चेहरा है! पझुवूर की रानी नंदिनी से मिलें! हैशटैग पीएस1 30 सितंबर को तमिल, हिंदी, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.” पोस्टर ने ऐश्वर्या के फैंस को पूरी तरह से प्रभावित किया है.

फैन ने बोला- ‘गॉर्जियस ऑफ ब्यूटी’

एक फैन ने लिखा, “भारतीय सिनेमा की रानी वापस आ गई है.” एक अन्य सोशल मीडिया यूजर्स ने लिखा, “वाह यह वही था जिसका हम इंतजार कर रहे थे गॉर्जियस ऑफ ब्यूटी.” बता दें, ‘पोन्नियिन सेलवन’ के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन चार साल से अधिक समय के बाद बड़े पर्दे पर आ रही हैं. इस फिल्म को लेकर ऐश्वर्या काफी एक्साइटेड हैं.

‘Ponniyin Selvan 1’ का नया मोशन पोस्टर रिलीज, लिखा- ‘चोल राजवंश के लोग आ रहे हैं’

30 सितंबर को होगी रिलीज

मणिरत्नम द्वारा निर्देशित, ‘पोन्नियिन सेलवन’ इसी नाम से प्रकाशित हुए तमिल उपन्यास पर आधारित है, जिसे दिग्गज लेखक कल्कि ने लिखा है. इसमें ऐश्वर्या के अलावा चियान विक्रम, तृषा, जयम रवि, लाल, जयराम, पार्थिबन, कार्थी, प्रभु और प्रकाश राज भी हैं. फिल्म दो भागों में सिनेमाघरों में रिलीज होगी और पहला भाग इस साल 30 सितंबर को पांच भाषाओं – तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

Tags: Aishwarya rai, Aishwarya rai bachchan



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.